Holi Geet 2020: मौनी रॉय ने इन बॉलीवुड सितारों संग खेली जबरदस्त होली, Video हुआ वायरल

Holi Geet 2020: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मौनी रॉय का होली गीत हुआ वायरल.

Holi Geet 2020: मौनी रॉय ने इन बॉलीवुड सितारों संग खेली जबरदस्त होली, Video हुआ वायरल

Holi Geet 2020: मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का होली गीत हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर मचा रहा धमाल
  • यूट्यूब पर भी कर रहा है ट्रेंड
नई दिल्ली:

Holi Geet 2020: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और अभिनेता वरुण शर्मा व सनी सिंह एक होली (Holi 2020) स्पेशल गीत में नजर आएंगे. इसे मीका सिंह और अभिनव शेखर ने गाया है. अभिनव ने कहा, "यह गाना वाकई में मेरे लिए खास है. मैं होली के लिए हमेशा से ही कुछ नया बनाना चाहता था. मीका पाजी और रेमो सर के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा." संजय कुकरेजा द्वारा निर्मित इस गाने के वीडियो को रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है. इसे बीलाइव म्यूजिक पर रिलीज किया जाएगा. इस तरह मौनी रॉय के इस होली गीत (Holi Geet) ने धूम मचाकर रख दी है.

'बागी 3' का नया गाना 'डू यू लव मी' रिलीज, दिशा पटानी का दिखा धांसू अंदाज- देखें Video

अभिनव जिन्होंने अपने अगले 7 गीतों की शूटिंग पूरी कर चुके है, इस से पहले अभिनव 'जोगी' में स्नेहा नमानंदी और 'लक्क बूम बूम' में युविका चौधरी के साथ, तथा लवरफेहमी और हिंदुस्तान के गीतों में दिख चुके हैं. इस गाने को संगीत आदित्य देव ने दिया है और अभी तक इसे टाइटल नहीं दिया गया है. होली (Holi Geet 2020) के पूर्व अभिनव शेखर अपने प्रशंसकों को इस गाने से तोहफा लेकर आ रहे हैं.

नोरा फतेही ने पेरिस में 'कमरिया' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थीं. इससे इतर 2020 में मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी. फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. चाहे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' हो या 'देवों के देव महादेव', हर सीरियल में मौनी रॉय ने अपना किरदार बखूबी निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'नागिन' में भी अपने किरदार से खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...