Mouni Roy लॉकडाउन के बाद पहली बार निकलीं सफर पर तो कर बैठीं यह गलती, फैन्स ने ली क्लास

टीवी की इच्छाधारी नागिन मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चेहरे पर शील्ड पहने और मास्क लगाए नजर आ रही हैं.

Mouni Roy लॉकडाउन के बाद पहली बार निकलीं सफर पर तो कर बैठीं यह गलती, फैन्स ने ली क्लास

मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में ढील दी जा रही है और सितारों ने घरों से निकल शुरू कर दिया है. टीवी की इच्छाधारी नागिन मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चेहरे पर शील्ड पहने और मास्क लगाए नजर आ रही हैं. लेकिन मौनी रॉय (Mouni Roy) से एक ऐसी गलती हो जाती है, जिसे फैन पकड़ लेते हैं. यही नहीं, फैन्स ने कमेंट बॉक्स पर उन्हें राय दी है. 

मौनी रॉय ने ऐश्वर्या राय के गाने 'ताल' पर किया जबरदस्त डांस, दिखाए ऐसे एक्सप्रेशन... Video हुआ वायरल

Newsbeep

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी इंस्टाग्राम रील पर इस वीडियो को शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने प्लेन का साइन बनाते हुए लिखा है, 'टाटा...' लेकिन इस वीडियो में मास्क सिर्फ उनके मुंह तक है. उनके नाक को नहीं ढंके हुए है. जिस बात को फैन्स ने पकड़ लिया है, और इसे देखकर एक फैन ने लिखा है, 'मास्क नोज पे डालो न...' इस तरह सभी लोग उन्हें सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थीं. एक्ट्रेस मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी. फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. चाहे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' हो या 'देवों के देव महादेव', हर सीरियल में मौनी रॉय ने अपना किरदार बखूबी निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'नागिन' में भी अपने किरदार से खूब धमाल मचाया था.