रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्‍चन की 'ब्रह्मास्त्र' में अब दिखेगी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय

'ब्रह्मास्‍त्र' तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी जिसकी घोषणा कर दी गई है और अमिताभ इस फिल्‍म की तीनों सीरीज का हिस्‍सा होंगे. इस फिल्‍म का पहला पार्ट 15 अगस्‍त 2019 में रिलीज होगा.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्‍चन की 'ब्रह्मास्त्र' में अब दिखेगी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय

मौनी रॉय टीवी पर 'नागिन' बनी नजर आ चुकी हैं.

नई दिल्‍ली:

टीवी की सुपरहिट 'नागिन' यानी एक्‍ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्‍म 'गोल्‍ड' की शूटिंग में लगी हैं. अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' के साथ बॉलीवुड में एंट्री मार रही मौनी के लिए एक और खुशखबरी है. टीवी की यह बहू बॉलीवुड की एक और मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली है. जी हां, मौन अब निर्देशक अयान मुखर्जी आने वाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएंगी. करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा बनाई जा रही इस फिल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ्रेश जोड़ी के साथ ही आमिताभ बच्‍चन भी नजर आने वाली हैं. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार मौनी इस फिल्‍म का हिस्‍सा बन चुकी हैं. जहां मौनी की 'गोल्‍ड' अगले साल रिलीज होगी, तो वहीं 'ब्रह्मास्‍त्र' 2019 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर बोले- खुशी है कि अमिताभ बच्चन इसका हिस्सा हैं...

 
mouni roy ndtv

'ब्रह्मास्‍त्र' तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी जिसकी घोषणा कर दी गई है और अमिताभ इस फिल्‍म की तीनों सीरीज का हिस्‍सा होंगे. इस फिल्‍म का पहला पार्ट 15 अगस्‍त 2019 में रिलीज होगा. निर्देशक अयान मुखर्जी की रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस सीरीज का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन करेगा. फिल्म में रणबीर कपूर ऐसा किरदार निभाएंगे जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां होंगी. अयान ने एक इंटरव्‍यू में में ‘पीटीआई भाषा’ से कहा कि इस फिल्म के लिए उनके दोस्त एवं अभिनेता रणबीर को घुड़सवारी और जिमनास्टिक सीखना पडे़गा.

यह भी पढ़ें: करण जौहर का 'ब्रह्मास्त्र', अमिताभ बच्‍चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आएंगे साथ

अयान मुखर्जी के अनुसार फिल्म में काफी एक्शन है इसलिए बहुत प्रशिक्षण लेना होगा, जैसे जिमनास्टिक, घुड़सवारी, फाइटिंग और रणबीर को खासी शारीरिक मेहनत करनी होगी ताकि किरदार को वास्तविक रूप दिया जा सके. बता दें कि इससे पहले अनुराग कश्‍यप, भी अपनी फिल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' को इसी अंदाज में 2 पार्ट में रिलीज कर चुके हैं और यह दोनों फिल्‍में ही काफी बड़ी हिट रही थीं. अब करण जौहर भी अपनी फिल्‍म के लिए शायद कुछ ऐसा ही ब्रह्मास्‍त्र अपना रहे हैं.
 
naagin 2

बता दें कि मौनी टीवी का जानामाना नाम हैं और उनकी बॉलीवुड एंट्री की काफी समय से खबरें आ रही थीं. मौनी ने अक्षय के साथ अपनी फिल्‍म 'गोल्‍ड' का पहला शेड्यूल यूके में पहले ही शुरू कर दिया है.

VIDEO: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com