मौनी रॉय ने ब्लैक टॉप और गोल्डन स्कर्ट में कराया Photoshoot, यूं ग्लैमरस स्टाइल में आईं नजर- देखें Photos

मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ब्लैक टॉप और गोल्डन स्कर्ट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में मौनी रॉय का लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है.

मौनी रॉय ने ब्लैक टॉप और गोल्डन स्कर्ट में कराया Photoshoot, यूं ग्लैमरस स्टाइल में आईं नजर- देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने ब्लैक और गोल्डन आउटफिट में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • मौनी रॉय ने ब्लैक टॉप और गोल्डन स्कर्ट में कराया फोटोशूट
  • तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपन काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपने लुक्स और अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ब्लैक टॉप और गोल्डन स्कर्ट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में मौनी रॉय का लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर फैंस भी खूब कमेंट कर मौनी रॉय की तारीफें कर रहे हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने मिल रहा है, जिसे लेकर टीवी कलाकार भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. मौनी रॉय ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "जीवन बहुत आश्चर्यजनक है, खासकर तब जब मुझे पता हो कि इसके साथ क्या करना है." मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर टीवी की नागिन यानी अदा खान ने भी कमेंट किया है. अदा खान ने मौनी रॉय की तस्वीरों पर इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया. मौनी रॉय ने इस आउटफिट में और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका पोज देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.