मौनी रॉय के लेटेस्ट फोटोशूट का Video हुआ वायरल, यूं मस्ती करती आईं नजर

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय के लेटेस्ट फोटोशूट का Video हुआ वायरल, यूं मस्ती करती आईं नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सीरियल 'नागिन (Naagin)' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा. मौनी ने केवल टेलीविजन की दुनिया में नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी खूब पहचान बनाई है. मौनी रॉय (Mouni Roy Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फोटोशूट करवाते हुए एक्ट्रेस अलग-अलग पोज दे रही हैं, साथ ही मस्ती भी करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय (Mouni Roy) अलग-अलग तरह के मुंह बना रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो पूरी तरह से बादलों जैसा लग रहा है. वीडियो में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के इन वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.