मौनी रॉय ने कार में बैठकर कराया फोटोशूट, ब्लू कलर के आउटफिट में यूं पोज देती आईं नजर- देखें Photos

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं.

मौनी रॉय ने कार में बैठकर कराया फोटोशूट, ब्लू कलर के आउटफिट में यूं पोज देती आईं नजर- देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कराया फोटोशूट

खास बातें

  • मौनी रॉय ने कराया फोटोशूट
  • कार में बैठकर यूं पोज देती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सीरियल 'नागिन (Naagin)' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा. मौनी ने केवल टेलीविजन की दुनिया में नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी खूब पहचान बनाई है. मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Video) कार में बैठकर फोटोशूट करवा रही हैं. उन्होंने लाइट ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो पूरी तरह से बादलों जैसा लग रहा है. तस्वीरों में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इन फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "आसमान उसके लिए काफी है, क्योंकि वह बादलों पर चलने वाली है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.