मौनी रॉय ने गार्डन में कराया Photoshoot, व्हाइट आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज

मौनी रॉय (Mouni Roy) की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस गार्डन में फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं. व्हाइट आउटफिट में मौनी रॉय का स्टाइल और उनका अंदाज देखने लायक है.

मौनी रॉय ने गार्डन में कराया Photoshoot, व्हाइट आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने गार्डन में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • मौनी रॉय ने गार्डन में कराया फोटोशूट
  • व्हाइट आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • मौनी रॉय की तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने काम से टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक में खूब नाम कमाया है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और लुक्स से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. मौनी रॉय की फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में भी हैं. मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस गार्डन में फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं. व्हाइट आउटफिट में मौनी रॉय का स्टाइल और उनका अंदाज देखने लायक है. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर की हैं, जिसे अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही फोटो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. कहीं गार्डन में बुक पढ़ते हुए तो कहीं आसमान की ओर देखते हुए एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में पोज भी देती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर न केवल फैंस बल्कि बॉलीवुड और टीवी सितारे भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "सुंदर लड़की." वहीं, मंदिरा बेटी ने एक्ट्रेस की इन फोटो पर हार्ट शेप इमोजी पोस्ट कर अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि इससे पहले भी मौनी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वह हाथ में वाइन का गिलास लिए पोज देती नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र और मुगल में नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार के साथ गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में दिखाई दी थीं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आई थीं.