Mouni Roy ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, स्विमिंग पूल में यूं पोज देती आईं नजर- देखें वायरल Photos

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है, उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

Mouni Roy ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, स्विमिंग पूल में यूं पोज देती आईं नजर- देखें वायरल Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कराया फोटोशूट

खास बातें

  • मौनी रॉय की फोटो हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में करवाया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो से सुर्खियां बटोरती हैं. मौनी रॉय ने ना केवल टेलीविजन इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड में भी खूब धमाल मचाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy Video) व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. 


तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy) स्विमिंग पूल में लेटकर भी पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को साढ़े पांच लाख से ज्यादा बार लाइक किय जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं. इससे पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया था. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.