मौनी रॉय ने ब्लू लहंगे में यूं दिये पोज, ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू ट्रेडिशनल ड्रेस में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

मौनी रॉय ने ब्लू लहंगे में यूं दिये पोज, ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने ट्रेडिशनल ब्लू ड्रेस में दिये जबरदस्त पोज

खास बातें

  • मौनी रॉय ने ब्लू लहंगे में दिया पोज
  • ट्रेडिशनल लुक में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • मौनी रॉय का लुक देख तारीफें करते नहीं थक रहे फैंस
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग से तो जबरदस्त पहचान बनाई ही है, साथ ही वह अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. मौनी रॉय का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू ट्रेडिशनल ड्रेस में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी तक 88 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

मौनी रॉय (Mouni Roy) वीडियो में व्हाइट एंड ब्लू आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस का अंदाज और स्टाइल भी कमाल का लग रहा है. साथ ही वीडियो में मौनी रॉय के पोज भी तारीफ के लायक हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस तो जमकर तारीफें कर ही रहे हैं, साथ ही टीवी कलाकार भी मौनी रॉय के अंदाज को लेकर तारीफों के पुल बांधते हुए नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह व्हाइट लहंगे में पोज देती हुई नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.