शाहरुख खान के गाने पर मौनी रॉय ने राजकुमार राव संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है धांसू Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

शाहरुख खान के गाने पर मौनी रॉय ने राजकुमार राव संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है धांसू  Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) और राजकुमार राव ने रोमांटिक अंंदाज में किया डांस

खास बातें

  • राजकुमार राव और मौनी रॉय ने रोमांटिक अंदाज में किया डांस
  • शाहरुख खान के गाने पर किया रोमांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टेलीविजन के बाद अब बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने को-एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने 'सूरज हुआ मध्धम' पर रोमांटिक अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. राजकुमार राव इस वीडियो में पूरी तरह शाहरुख की तरह एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं. राजकुमार और मौनी का ये रोमांटिक डांस फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

ऑडिशन देने आए इस लड़के को छोटू बच्चा बोल रही थीं नेहा कक्कड़, जब गाना गाया तो उड़ गए होश- देखें Video


इंटरनेट पर तहलका मचा रहे मौनी रॉय (Mouni Roy) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के इस रोमांटिक डांस वीडियो पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में मौनी व्हाइट साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'फिल्मी गानों के रंग, रघु-रुक्मिणी के संग.' 

बाला सिंह बनकर आए कीकू शारदा ने रितेश देशमुख से मांगी तलवार तो हुआ कुछ ऐसा...देखें Video


बता दें, मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' में नजर आने वाली हैं. इन दोनों की ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिलहाल राजकुमार और मौनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. बता दें, मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. मौनी रॉय को इंडस्ट्री में तब लोकप्रियता मिली, जब वो एकता कपूर के ही शो 'नागिन' में नजर आई. इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...