मौनी रॉय ने शेयर की मालदीव की Photos, लहरों के बीच यूं पोज देती दिखाई दीं एक्ट्रेस

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में मालदीव से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

मौनी रॉय ने शेयर की मालदीव की Photos, लहरों के बीच यूं पोज देती दिखाई दीं एक्ट्रेस

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लहरों के बीच दिया पोज

खास बातें

  • मौनी रॉय को आई मालदीव की याद
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की मालदीव की तस्वीरें
  • मौनी रॉय की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मौनी रॉय ने अपने काम से तो लोगों का दिल जीता ही, साथ ही वह अपने स्टाइल के लिए भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मौनी रॉय ने हाल ही में मालदीव से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय ने इन फोटो को साझा करते हुए मालदीव में बिताई छुट्टियों को भी याद किया. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुई इन तस्वीरों को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फोटो को लेकर फैंस भी मौनी रॉय की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अपनी एक फोटो में जहां एक्ट्रेस सिर पर हाथ रखकर पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह कैमरे की तरफ देखकर स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक तस्वीर में मौनी रॉय पेड़ों के बीच पोज करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी इन फोटो पर टीवी की नागिन यानी सुरभि ज्योति ने इमोजी के जरिए अपने रिएक्शन दिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.