मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया नया अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कुछ घंटे पहले ही अपनी फोटोज को फैन्स के बीच शेयर किया है.

मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया नया अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटोज हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही हैं. वो लगातार अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैन्स का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) की तस्वीरें और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखने लायक है. मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहै हैं. अभी तक 4 लाख 82 हाजार से ज्यादा लोग उनकी फोटो को लाइक कर चुके हैं.

किसानों की एकजुटता ने बैरिकेड को किया किनारे, Video शेयर कर बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- जब पंजाब उठता है तो...

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. वैसे भी मौनी रॉय अपनी स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से फैन्स का दीवान बना लेती हैं. उन्होंने बेहतरीन काम की वजह से कम समय में ही बॉलीवुड में धाक जमा लिया है. साथ ही अब तक वो कई बड़े सितारों के साथ काम भी कर चुकी हैं. 

Anushka Sharma ने रिक्शे पर सवार होकर मारी एंट्री, फिर 'ओए बॉय चार्ली' पर यूं किया डांस- देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.