Mouni Roy ताजमहल के सामने इस अंदाज में आईं नजर, एक्ट्रेस का ग्लैमरस Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह स्टाइलिश अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Mouni Roy ताजमहल के सामने इस अंदाज में आईं नजर, एक्ट्रेस का ग्लैमरस Video हुआ वायरल

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाकर बॉलीवुड पहुंचने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन इन दिनों वह अपने स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ताजमहल (Taj Mahal) के सामने अपना ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस वीडियो में को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 घंटे में 45 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में मौनी साड़ी पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में मौनी रॉय कैमरे की तरफ देखते हुए बालों में हाथ फेरते हुए पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान मौनी रॉय का लुक और स्टाइल तारीफ के काबिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.