मौनी रॉय ने जब मलाइका अरोड़ा के सामने गाया था Sun Raha Hai Na Tu सॉन्ग, देखें थ्रोबैक Video

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मौनी रॉय मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के सामने अपने सिंगिंग स्किल्स दिखाती नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय ने जब मलाइका अरोड़ा के सामने गाया था Sun Raha Hai Na Tu सॉन्ग, देखें थ्रोबैक Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने स्टेज पर दिखाया अपना टैलेंट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने मालदीव से कई तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के बीच शेयर कीं, जो खूब वायरल हुई थीं. मौनी रॉय (Mouni Roy) का अब एक थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मौनी रॉय अपनी सिंगिंग स्किल्स दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म 'आशिकी 2' का सुपरहिट सॉन्ग 'सुन रहा है ना तू (Sun Raha Hai Na Tu Song)' गाती नजर आ रही है. मौनी रॉय का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

A post shared by Singers Cafe (@thesingerscafe) on


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी मौनी की सिंगिंग स्किल्स को देखकर हैरान रह जाती हैं. मौनी (Mouni Roy) के इस पुराने वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में मौनी व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं. जो उन पर काफी फब रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.