मौनी रॉय ने खूबसूरत अंदाज में गाया 'सारे जहां से अच्छा' गीत, बार-बार देखा जा रहा है Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'सारे जहां से अच्छा...' गाती हुई दिखाई दे रही हैं.

मौनी रॉय ने खूबसूरत अंदाज में गाया 'सारे जहां से अच्छा' गीत, बार-बार देखा जा रहा है Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने गाया 'सारे जहां से अच्छा'

खास बातें

  • मौनी रॉय ने खूबसूरत अंदाज में गाया 'सारे जहां से अच्छा'
  • वीडियो में दिखा मौनी रॉय का जबरदस्त अंदाज
  • मौनी रॉय का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मौनी रॉय ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'सारे जहां से अच्छा...' गाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम रील के जरिए शेयर किया है, जिसे अभी तक 91 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट करते भी नहीं थक रहे हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) खूबसूरत अंदाज में 'सारे जहां से अच्छा' सॉन्ग गाती हुई दिखाई दे रही हैं. गणतंत्र दिवस के मौके पर शेयर किया गया मौनी रॉय का यह वीडियो फैंसको खूब पसंद आ रहा ह. वहीं, कई टीवी कलाकारों ने मौनी के इस वीडियो को लेकर कमेंट किया है और उनकी जमकर तारीफें भी की हैं. वीडियो में लोगों के कमेंट्स को पढ़कर कहा जा सकता है कि उन्हें एक्ट्रेस की सिंगिंग भी काफी पसंद आ रही है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय ने अपने अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी वह अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं. इससे पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया था. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.