मौनी रॉय सॉन्ग सुनकर खुद पर नहीं कर पाईं कंट्रोल, कार में ही डांस करने लगीं एक्ट्रेस- देखें Video

मौनी रॉय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कार में बैठे-बैठे ही डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

मौनी रॉय सॉन्ग सुनकर खुद पर नहीं कर पाईं कंट्रोल, कार में ही डांस करने लगीं एक्ट्रेस- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कार में बैठे-बैठे जबरदस्त अंदाज में किया डांस

खास बातें

  • मौनी रॉय सॉन्ग सुनकर खुद पर नहीं कर पाईं कंट्रोल
  • कार में ही थिरकती नजर आईं मौनी रॉय
  • एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टेलीविजन से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है. अपनी फिल्मों के साथ-साथ मौनी रॉय अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और हमेशा वह अपने फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में भी रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कार में बैठे-बैठे ही डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनके साथ-साथ उनकी दोस्त भी कार में बैठे-बैठे थिरकना शुरू कर देती हैं. मौनी रॉय ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 79 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस और उनका अंदाज देखने लायक है. कार में बैठे-बैठे ही मौनी रॉय जबरदस्त एक्सप्रेशंस भी देने लगती हैं. वहीं, उनकी दोस्त उनका हाथ पकड़कर गिटार बजाने लगती हैं. वीडियो में दोनों का स्टाइल काफी प्यारा लग रहा है. इस वीडियो में मौनी रॉय ब्लू प्रिंटेड टॉप में दिखाई दे रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी मौनी रॉय अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल के किनारे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी. फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. खासकर क्योंकि सास भी कभी बहू थी और नागिन के जरिए मौनी रॉय ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.