मौनी रॉय ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपनी खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं.

मौनी रॉय ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कलरफुल बिकिनी में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • मौनी रॉय ने कलरफुल बिकिनी में शेयर की फोटो
  • मौनी रॉय का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपनी खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी एक फोटो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है जिसमें वह कलरफुल बिकिनी में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखने लायक है. मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहै हैं. अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग उनकी फोटो को लाइक कर चुके हैं.

वैसे भी मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से फैन्स का दीवान बना लेती हैं. उन्होंने बेहतरीन काम की वजह से कम समय में ही बॉलीवुड में धाक जमा लिया है. साथ ही अब तक वो कई बड़े सितारों के साथ काम भी कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.