मौनी राय ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह ब्लैक कलर की स्विमसूट में नजर आ रही हैं.

मौनी राय ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Mouni Roy की लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर भी अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. जैसा कि आपको पता है मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी अलग- अलग अवतार में फोटो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस साड़ी पहनकर ताजमहल घूमते नजर आईं थी और वहां से उन्होंने कई फोटो भी शेयर की थी. अब मौनी काफी ग्लैमरस अवतार में फोटो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक कलर की स्मिमसूट में नजर आ रही हैं. मौनी का यह अवतार फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है और वह इस फोटो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं मौनी ने ब्लैक स्विमसूट में कई फोटो शेयर की है. फोटो में मौनी कई तरह के पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान मौनी रॉय का लुक और स्टाइल तारीफ के काबिल है. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com