मौनी रॉय व्हाइट लहंगा पहन यूं खुशी से झूमती आईं नजर, Video शेयर कर बोलीं- लव इट...

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट लहंगा पहनकर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय व्हाइट लहंगा पहन यूं खुशी से झूमती आईं नजर, Video शेयर कर बोलीं- लव इट...

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में झूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो से सुर्खियां बटोरती नजर आ जाती हैं. मौनी रॉय ने ना केवल टेलीविजन इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड में भी खूब धमाल मचाया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy Video) व्हाइट कलर का लहंगा पहनकर झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इस वीडियो में झूमते हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लव इट, लिव इट." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मौनी रॉय के हर वीडियो की तरह ये भी सुर्खियों में आ गया है.


 मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com