NDTV Khabar

Movie Review: Wish Upon डराती नहीं चौंकाती है

हॉलीवुड की हॉरर या सुपरनेचुरल फिल्में दुनिया भर में खास पहचान रखती हैं, इनमें डराने के फैक्टर से लेकर चौंकाने वाली हर बात होती है.

69 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Movie Review: Wish Upon डराती नहीं चौंकाती है

खास बातें

  1. हॉलीवुड फिल्म 'विश अपॉन' हुई रिलीज
  2. फिल्म में है हॉरर और सुपरनेचुरल का तड़का
  3. फिल्म की कहानी बांधकर रख देने वाली
नई दिल्ली: हॉलीवुड की हॉरर या सुपरनेचुरल फिल्में दुनिया भर में खास पहचान रखती हैं, इनमें डराने के फैक्टर से लेकर चौंकाने वाली हर बात होती है. ऐसी ही फिल्म है ‘विश अपॉन’. इस सुपरनेचुरल फिल्म में चाहत और हकीकत की बात को पेश किया गया है, और एक लड़की के अपने जीवन को बदलने की दास्तान दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म एहसास कराती है कि इस दुनिया में कुछ भी मुफ्त में नहीं मिलता, और हर चीज की एक कीमत चुकानी पड़ती है. फिल्म की कहानी में बांधकर रख देने वाली है. ‘विश अपॉन’ को 'एनाबेल' जैसी हॉरर फिल्म के निर्माताओं ने बनाया है. फिल्म को जॉन आर. लेओनेटी ने डायरेक्ट किया है.

Globes75: मेयर्स ने मजाकिया अंदाज में की 'गोल्डन ग्लोब्स' की शुरुआत, Video Viral

फिल्म की कहानी 17 साल की जोई की है. उसके पिता कूड़े में से काम का सामान चुनने का काम करते हैं. इसी वजह से दोस्त मजाक बनाते हैं और हर कोई उसे हल्के में लेता है. उसके पिता को एक बॉक्स मिल्ता है जो मैजिकल होता है. उसके बाद जोइ की जिंदगी बदल जाती है. इस बॉक्स में ताकत होती है कि ये सात विश पूरी कर सकता है.

जोइ भी इस खेल में लग जाती है और उसकी जिंदगी बदल जाती है. लेकिन हरेक एक विश के साथ वो अपने करीबी को खोती चली जाती है. वे अपनी चाहतों के हाथों मजबूर होती जाती है और विश करती चली जाती है. आखिर में उसके हाथ से सबकुछ निकलने लगता है तो वह कुछ ऐसा करती है जो चौंकाने वाला होता है.

हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने की तीसरी बार सगाई, MMS वीडियो से आई थीं चर्चा में

हालांकि फिल्म को हॉरर की तरह पेश किया गया है लेकिन इसमें सारा मसाला सुपरनेचुरल वाला है. फिल्म डराती कम है और चौंकाती ज्यादा है. सुपरनेचुरल फिल्मों को देखने के शौकीनों के लिए वाकई ये किसी ट्रीट से कम नहीं है. हालांकि फिल्म उस तरह की गहराई समेटे हुए नहीं है जिसके लिए हॉलीवुड फेमस है. फिर भी सुपरनेचरल और कुछ थ्रिलिंग देखने के शौकीनों के लिए ये फिल्म इस वीकेंड पर अच्छा टाइमपास है.

टिप्पणियां
रेटिंगः 3 स्टार
डायरेक्टरः जॉन आर. लेयोनेटी
कलाकारः जोई किंग, रयान फिलिप, की होंग ली, सिडनी पार्क और एलिसाबेथ रोह्म

VIDEO: एक्शन से भरपूर है 'XXX : द रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement