धोनी बन गए 'किशोर दा' और विराट बने 'सुनील दत्त', वायरल हो रहा है फनी Video

विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) का यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

धोनी बन गए 'किशोर दा' और विराट बने 'सुनील दत्त', वायरल हो रहा है फनी Video

विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) का एडिटेड वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें विराट कोहली और एमएस धोनी साथ में जबरदस्त जुगलबंदी के साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक एडिटेड वीडियो खूब वायरल हो रहा, जिसमें दोनों बॉलीवुड का बेहद रोमांटिक सॉन्ग 'मेरे सामने वाली खिड़की में एक चांद का टुकड़ा रहता है' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं.


विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) का इस वीडियो में अंदाज देखने लायक है. दरअसल इस वीडियो में फिल्म पड़ोसन का गाना मेरे सामने वाली खिड़की... में एक चांद का टुकड़ा चल रहा है और किशोर कुमार के चेहरे पर फेस रिप्लेस एप कर धोनी का फेस लगा दिया गया है और संजय दत्त के चेहरे पर विराट का चेहरा रिप्लेस किया गया है.  वीडियो के अंत में सायरा बानो के चेहरे पर अनुष्का शर्मा के फेस को रिप्लेस किया गया हैं. इस वीडियो को एक शेयरचैट एप के जरिए शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सबसे दिलचस्प यह है कि इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसके मुंह से एक ही शब्द निकल रहा है भाई जिसने भी ये एडिटिंग की है उसने कमाल की है. गजब का एडिटिंग है. वहीं एक दूसरे यूजर ने बोला कोई अवॉर्ड दो रे इसको. बता दें कि हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा माता- पिता बने है. अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है और विराट ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के बीच यह खुशी शेयर की है साथ ही मीडिया से आग्रह भी किया है कि वह उनकी पर्सनल स्पेस की रिसपेक्ट करें.