NDTV Khabar

मुकेश अंबानी ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से की मुलाकात, Photos सोशल मीडिया पर वायरल

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुकेश अंबानी ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से की मुलाकात, Photos सोशल मीडिया पर वायरल

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)

खास बातें

  1. ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी
  2. न्यूयॉर्क में की मुलाकात
  3. नीता अंबानी भी थीं मौजूद
नई दिल्ली:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का हालचाल पूछने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 2018 से यहां के एक अस्पताल में अपना चिकित्सा उपचार करा रहे हैं.  मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी ने यहां उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की. मुकेश अंबानी और  ऋषि कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने रविवार को ट्विटर पर दो तस्वीरे को पोस्ट करते हुए कहा, "हमसे मिलने के लिए मुकेश और नीता को धन्यवाद. हम भी आपसे प्यार करते हैं."

Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी पर इस बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- दिन में ख्वाब देखने दो बुरा...


इस कैप्शन के साथ वाली तस्वीर में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और उनकी पत्नी नीतू कपूर को अंबानी परिवार के लोगों के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. अभिनेता ने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ऋषि और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऋषि ने उस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद."

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

नीतू कपूर ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा: "कुछ लोग सिर्फ आपको आश्वासन और मानसिक शांति देने के लिए आते हैं! सभी समर्थन के लिए, मिस्टर और मिसेज अंबानी को धन्यवाद." शाहरूख खान, अमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पदुकोण और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड दिग्गज भी ऋषि कपूर का हालचाल पूछने और उनसे मिलने के लिए यहां आए थे. पिछले महीने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि 66 वर्षीय अभिनेता कुछ महीनों में भारत वापस लौट आएंगे. खबरों के मुताबिक वह अब 'कैंसर-मुक्त' हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement