मुकेश अंबानी को लॉकडाउन में मिला अरबों का निवेश तो करण जौहर बोले- बधाई हो मुकेशभाई...

बॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने मुकेश अंबानी के तेजी से आगे बढ़ने को लेकर ट्वीट किया है और उन्हें 'ट्रांसफॉर्मर' कहा है.

मुकेश अंबानी को लॉकडाउन में मिला अरबों का निवेश तो करण जौहर बोले- बधाई हो मुकेशभाई...

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को करण जौहर ने दी बधाई

खास बातें

  • रिलायंस में लॉकडाउन में भी जबरदस्त निवेश
  • कर्जमुक्त होने की तैयारी में हैं मुकेश अंबानी
  • करण जौहर ने ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

लॉकडाउन के बीच भी उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का जलवा कायम है और वह एक के बाद एक डील लॉक कर रहे हैं. यही नहीं, मुकेश अंबानी तेजी से अपनी कंपनी रिलायंस को कर्ज मुक्त करने की दिशा में कदमताल कर रहे हैं. कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने फेसबुक के साथ 8 अरब डॉलर की डील की थी. अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने मुकेश अंबानी के तेजी से आगे बढ़ने को लेकर ट्वीट किया है और उन्हें ट्रांसफॉर्मर कहा है. करण जौहर (Karan Johar) का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर (Karan Johar) ने मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को लेकर अपने ट्वीट में लिखा है, 'बधाई हो मुकेशभाई.' करण जौहर ने इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है जिसमें मुकेश अंबानी को 'ट्रांसफॉर्मर' बताया गया है और लिखा है कि इस मुश्किल समय में भी एक शख्स भारत की ग्रोथ में योगदान कर रहा है. RIL राइट्स इश्यू से 84,000 करोड़ रुपये और जियो प्लेटफॉर्म्स में ग्लोबल निवेश से 92,00 करोड़ रुपये, इस तरह कुल 1.76 लाख करोड़ रुपये उगाहे हैं. इस तरह मुकेश अंबानी निवेश के जरिये अगले साल मार्च तक खुद को कर्ज मुक्त करने की दिशा में काम कर रहे हैं. करण जौहर का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

करण जौहर (Karan Johar) लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहे हैं, और उन्होंने अपने बच्चों के साथ कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए. इन वीडियो को खूब पसंद भी किया गया.