मुकेश खन्ना का सोनाक्षी सिन्हा के बाद एकता कपूर पर निशाना, बोले- 'संस्कृति को मॉर्डन करोगी तो उसी दिन खत्म...'

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के बाद एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर भी निशाना साधा है. उन्होंने मॉर्डन महाभारत (Mahabharat) को लेकर उनपर निशाना साधा.

मुकेश खन्ना का सोनाक्षी सिन्हा के बाद एकता कपूर पर निशाना, बोले- 'संस्कृति को मॉर्डन करोगी तो उसी दिन खत्म...'

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna)

खास बातें

  • मुकेश खन्ना का सोनाक्षी सिन्हा के बाद एकता कपूर पर निशाना
  • बोले- 'संस्कृति को मॉर्डन करोगी तो उसी दिन खत्म...'
  • 'कहानी हमारे महाभारत की' को लेकर साधा निशाना
नई दिल्ली:

पीएम मोदी ने बीते दिनों कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देशभर में संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया था. इसी बीच दर्शकों की डिमांड पर 'रामायण' (Ramayan) और 'महाभारत' (Mahabharat) को भी शुरू किया गया. दोनों ही महाकाव्यों के दोबारा प्रसारण पर लोग काफी खुश हैं और इन्हें मिल रहे लोगों के प्यार को देखते हुए दूरदर्शन पर 'शक्तिमान' (Shaktimaan) को भी शुरू कर दिया गया. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) जल्द ही 'शक्तिमान का नया संस्करण भी लेकर दर्शकों के सामने लेकर आने वाले हैं. बीआर चोपड़ा के साल 1988 में आए 'महाभारत' में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर निशाना साधा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने साल 2008 में 'कहानी हमारे महाभारत की' नाम से शो बनाया था. उसमें उन्होंने उन्होंने द्रौपदी के कंधे पर टैटू दिखाया था. इसी को लेकर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने उनपर निशाना साधा है. उन्होंने कहा: "शक्तिमान का नया संस्करण एकता कपूर के महाभारत की तरह नहीं हो सकता. 'कहानी हमारे महाभारत की' में एकता कपूर ने द्रौपदी के कंधे पर टैटू बना दिया था. संस्कृति कभी मॉडर्न नहीं हो सकती पुत्री एकता. जिस दिन संस्कृति को मॉडर्न करोगी, खत्म हो जाओगी." मुकेश खन्ना ने इस तरह शक्तिमान के नए संस्करण पर बात करते-करते एकता कपूर पर निशाना साधा है.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने बीते दिनों 'महाभारत' (Mahabharat) को दोबारा शुरू किए जाने पर भी रिएक्शन दिया था. उन्होंने इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पौराणिक ज्ञान पर भी टिप्पणी की थी. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश खन्ना ने इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि शो को दोबारा चलाना उन लोगों के लिए काफी उपयोगी साबित होगा, जिन्होंने वह पहले नहीं देखा. यह शो सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों की मदद भी करेगा जिन्हें पौराणिक गाथाओं की बिल्कुल भी जानकारी नहीं है. इन जैसे लोगों को यह भी नहीं पता कि भगवान हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे. एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लड़कों से जब पूछा गया कि कंस किसके मामा थे, जवाब देने की जगह वह लड़के डर गए. कुछ लोगों ने दुर्योधन भी जवाब दिया."