NDTV Khabar

Mukkabaaz: यह है उत्तर प्रदेश का माइक टाइसन, एक मुक्के में तोड़ देता है चार ईंटें

आप बता सकते हैं कि दुनिया भर में फेमस बॉक्स मुहम्मद अली कहां के रहने वाले थे? इन का कहना है कि यूपी या केरल, आप क्या मानते हैं?

194 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mukkabaaz: यह है उत्तर प्रदेश का माइक टाइसन, एक मुक्के में तोड़ देता है चार ईंटें

मुक्काबाज में विनीत कुमार सिंह

खास बातें

  1. बॉक्सर की जिदंगी पर है फिल्म
  2. अनुराग कश्यप ने की है डायरेक्ट
  3. आनंद एल राय हैं प्रोड्यूसर
नई दिल्ली: “हमारा प्रदेश ध्यान चंद का प्रदेश, हमारा प्रदेश मोहम्मद कैफ का प्रदेश, हमारा प्रदेश मुहम्मद अली का प्रदेश...अरे मुहम्मद अली केरल से थे...माफ कीजिएगा मुहम्मद अली केरल से थे. इसी वजह से तो उत्तर प्रदेश का खेलों में नाम खराब हो रहा है.” अब आप अंदाजा लगाइए जिसका ट्रेलर इतना मजेदार है, वो फिल्म कैसी होगी. अनुराग कश्यप की ‘मुक्काबाज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस जानदार ट्रेलर को अभी तक 22 लाख लोग देख चुके हैं. फिल्म में विनीत कुमार सिंह बॉक्सर बने हैं. रवि किशन उन्हें सिखाते हैं जबकि विनीत का पंगा जिमी शेरगिल के साथ नजर आएगा.



Video: देसी रॉकी की दस्तक, आते ही दिखाया ये 'पैंतरा' और कहलाया 'मुक्काबाज'

फिल्म को आनंद एल. राय ने प्रोड्यूस किया है और वे छोटे शहरों की कहानियों के लिए फेमस हैं. ‘मुक्काबाज’ भी कुछ ऐसी ही फिल्म है. वे इससे पहले ‘रांझणां’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘हैप्पी भाग जाएगी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्में बना चुके हैं. फिल्म में विनीत कुमार का साथ दे रही हैं जोया हुसैन. फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के बॉक्सर विनीत की है जो एक बड़ा बॉक्सर बनना चाहता है. चीजें उस समय गड़बड़ा जाती हैं जब उसे सवर्ण जाति की लड़की से इश्क हो जाता है. वह राज्य बॉक्सिंग फेडरेशन के अध्यक्ष जिमी शेरगिल की भतीजी है. बस फिर क्या है, बॉक्सर के लिए हर चीज आसान नहीं रहने वाली है.

Video: सेंसर बोर्ड अध्यक्ष को अनुराग कश्यप ने खूब सुनाई खरी-खरी



Fukrey Returns Movie Review: करामाती चूचा का करिश्मा है 'फुकरे रिटर्न्स'

आनंद एल. राय कहते हैं, “मैं अनुराग के साथ काम करना चाहता था. मैंने जब एक फिल्ममेकर के तौर पर ‘तनु वेड्स मनु’ के साथ अपना सफर किया था, उन्हें तब से ही जानता हूं. 'मुक्काबाज' एक शानदार अनुभव रहा है.” उधर, अनुराग कश्यप कहते हैं, “'मुक्काबाज' एक बॉक्सर की बहुत ही खूबसूरत कहानी है और जो सामाजिक और राजनैतिक पहलू समेटे हुए है. मुझे लगता है सामाजिक-राजनैतिक अशांति को दिखाने का सबसे बढ़िया जरिया लवस्टोरी है.”


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement