NDTV Khabar

Mumbai Rains: भारी बारिश के बीच यूं मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर; वीडियो वायरल

Mumbai Rains: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जोड़ी बारिश का मजा लेती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mumbai Rains: भारी बारिश के बीच यूं मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर; वीडियो वायरल

Mumbai Rains का मजा लेतीं जाह्नवी कपूर

Mumbai Rains: मुंबई और नजदीक के क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों, रेलवे की पटरियों पर पानी भर गया और शहर में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया. भारी बारिश के लोगों को परेशान कर रखा है, लेकिन बॉलीवुड में ऐसे दो शख्स मौजूद हैं, जो भारी बारिश को भी खुलकर एन्जॉय करने में यकीन रखते हैं. हम बात कर रहे हैं दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की. जाह्नवी और ईशान की आगामी फिल्म 'धड़क' रिलीज को तैयार है, ऐसे में सेलेब्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. भारी बारिश के बीच दोनों प्रमोशन के लिए मंगलवार को एक रेडियो स्टेशन पहुंचे.

‘धड़क’ के सेट पर मग में पानी भर खुद को यूं भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video हुआ वायरल

जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जोड़ी का फनी अंदाज साफ देखा जा सकता है. बारिश और मुंबई के ट्राफिक के बीच जाह्ननी और ईशान वेन्यू में पहुंचते हैं. सिक्योरिटी गार्ड्स इनके लिए छाता लेकर खड़े हैं, लेकिन दोनों को बारिश की परवाह नहीं और हंसते-डांस करते हुए ये वेन्यू तक पहुंचते हैं. 

देखें, वीडियो...
 

(@janhvikhushixo) on

जाह्नवी कपूर ने ईशान को लगाई फटकार, बोलीं- गेट आउट... वीडियो 70 लाख के पार

बता दें, शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 



जाह्नवी कपूर ने पूरी की ' धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर की हसरत, दे ही दिया 'पप्पी'- देखें Video

टिप्पणियां
बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: जब ईशान खट्टर और जाह्नवी संग सेल्फी लेने से नहीं रोक पाए फैन्स...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement