Mumbai Weather: मुंबई की बारिश में खुद पर काबू नहीं रख सकी ये एक्ट्रेस, 'टिप टिप बरसा पानी' पर यूं करने लगी डांस, देखें वीडियो

मुंबई में जमकर बारिश (Mumbai Rains) हो रही है, और मॉनसून की दस्तक ने मायानगरी के लोगों की नाक में दम कर डाला है. लेकिन इस एक्ट्रेस ने इस सुहाने मौसम (Mumbai Weather) का फायदा उठाते हुए मदमस्त डांस किया है.

Mumbai Weather: मुंबई की बारिश में खुद पर काबू नहीं रख सकी ये एक्ट्रेस, 'टिप टिप बरसा पानी' पर यूं करने लगी डांस, देखें वीडियो

Mumbai Rains: 'मोहरा' के 'टिप टिप बरसा पानी' पर मलाइका अरोड़ा खान की हमशक्ल ने किया Rain Dance

खास बातें

  • साउथ की मलाइका कहलाती हैं हिना पांचाल
  • डांस के लिए रखती हैं खास पहचान
  • मुंबई की बरसात में किया रेन डांस
नई दिल्ली:

मुंबई में जमकर बारिश (Mumbai Rain) हो रही है, और मॉनसून की दस्तक ने मायानगरी के लोगों की नाक में दम कर डाला है. मुंबई का मौसम (Mumbai Weather) बरसात के साथ बहुत सुहाना हो गया है लेकिन बारिश का पानी लोगों को काफी सता भी रहा है. मुंबई की बरसात जहां कुछ लोगों के नाम में दम कर रही है, तो कुछ ऐसे भी हैं जो इसका भरपूर लुत्फ ले रहे हैं. ऐसा ही कुछ मामला मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल हिना पांचाल का भी है. हिना पांचाल ने बारिश के इस मदमस्त मौसम का इस्तेमाल अपने हुनर को दिखाने के लिए किया.

Video: खेसारी लाल यादव ने दिखाया एटीट्यूड तो काजल राघवानी ने की मनाने की कोशिश, बोलीं- आके देवघर का मेला घुमाई...
 


पंजाबी सॉन्ग 'Trending Nakhra' का यूटयूब पर तहलका, स्टाइलिश वीडियो 11 करोड़ के पार

हिना पांचाल ने 'मोहरा' फिल्म के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस किया है. हिना पांचाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बहुत ही मस्त अंदाज में नाच रही हैं. वैसे भी मलाइका अरोड़ा खान को अपने डांस की वजह से पहचाना जाता है, और हिना पांचाल के डांस में भी कोई कमी नहीं है, और वे बहुत ही कमाल का डांस कर रही है. हिना पांचाल पूरी रिद्म के साथ डांस कर रही हैं, और वो भी अपने घर की छत पर. इसे कहते हैं डांस का क्रेज जो मुंबई की बारिश (Mumbai Rain) में भी कायम रहा.

Sanju Box Office Collection Day 11: थमने को तैयार नहीं 'संजू' का कहर, जानें अब तक की कमाई

हिना पांचाल हिंदी, तमिल और तेलगु फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम है. हिना  पांचाल ने ज्यादा फिल्में तो नहीं की, लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में आइटम डांस किए हैं जिन्होंने काफी चर्चा बटोरी है. उन्होंने हुक्का, मोहल्ला, बेबो बेबो, राजू ओ राजू, बोगन जैसे आइटम सॉन्ग किए हैं. मलाइका अरोड़ा खान भी उनकी तारीफ कर चुकी हैं. इस तरह उनका अपने फैन्स के लिए ये नया तोहफा वाकई कमाल है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com