'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का ये एक्टर 3 साल से है गायब, पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) में वरुण का किरदार निभाने वाले एक्टर विशाल ठक्कर (Vishal Thakkar) पिछले 3 साल से गायब हैं.

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का ये एक्टर 3 साल से है गायब, पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और विशाल ठक्कर (VishaL Thakkar)

खास बातें

  • मुन्ना भाई एमबीबीएस का एक्टर गायब
  • 3 साल से नहीं मिला कोई सुराग
  • पुलिस अभी भी कर रही छानबीन
नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) में वरुण का किरदार निभाने वाले एक्टर विशाल ठक्कर (Vishal Thakkar) पिछले 3 साल से गायब हैं. गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद मुंबई पुलिस अभी तक विशाल के बारे में जानकारी हासिल नहीं कर पाई है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक 31 दिसंबर 2015 की रात लगभग साढ़े 10 बजे विशाल ठक्कर (Vishal Thakkar) अपनी मां दुर्गा से 500 रुपए लेकर 'स्टार वार्स: द फोर्स अवेकेन्स' (Star Wars: The Force Awakens) फिल्म देखने के लिए मुलुंड फ्लैट से निकला. देर रात करीब 1 बजे विशाल ने अपने पिता महेंद्र को एक मैसेज किया कि 'मैं पार्टी में जा रहा हूं. कल आऊंगा.' इसके बाद अगली सुबह से विशाल ठक्कर (Vishal Thakkar) गायब हो गया.

तैमूर अली खान पर दिखने लगा है स्टारडम, फोटाग्राफर्स को इग्नोर कर मम्मी करीना के साथ निकल गए आगे

विशाल ठक्कर (Vishal Thakkar) के घरवाले उसे विशु बुलाते थे, जो अब करीब 33 साल का हो गया होगा. विशाल की मां दुर्गा कहना है कि 'मुझे नहीं मालूम कि मेरे बेटे के साथ क्या हुआ?'. 3 साल बीतने के बाद भी इस केस में अभी तक कुछ भी नया अपडेट देखने को नहीं मिली. 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) फिल्म में विशाल अपने 7 मिनट के रोल के लिए फेमस हुआ था. इसके बाद विशाल ठक्कर ने साल 2005 में 'टैंगो चार्ली' (Tango Charile) और पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Oolta Chashma) में भी काम किया.

कंगना रनौत ने पहनी रेखा की गिफ्ट की हुई साड़ी तो सीनियर एक्ट्रेस यूं हुईं इमोशनल, Video हुआ वायरल
 

देखें Video-

पुलिस का कहना है कि उनके गर्लफ्रेंड के मुताबिक विशाल को 1 जनवरी 2016 को सुबह करीब 11.45 बजे गोढ़ पंडर रोड पर देखा गया था, जब वह शूटिंग के लिए अंधेरी जाने के लिए ऑटो रिक्शा लिया था. इसके बाद करीब दोपहर 12.10 बजे अपने फेसबुक पर हैप्पी न्यू ईयर का पोस्ट लिखा था. कुछ ही मिनट में विशाल ठक्कर का फोन स्विच ऑफ भी हो गया. फिलहाल इसके बाद कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है. इस जानकारी के अनुसार न तो हॉस्पिटल में कोई रिपोर्ट मिली और न ही पुलिस को कोई सुराग मिल सका. अभी तक बैंक अकाउंट से भी कोई ट्रांजेक्शन देखने को नहीं मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुलुंड पुलिस स्टेशन के पूर्व इंवेस्टिगेशन ऑफिसर महेंद्र पुरी के अनुसार कंप्लेन के बाद सबसे पहले हमने विशाल की गर्लफ्रेंड से बात की, लेकिन उसके बयान से कोई भी सुराग नहीं मिल सका.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...