'नचदी फिरांगी' गाना आते ही इंटरनेट पर हुआ हिट, एली अवराम का जबरदस्त अंदाज

'मिकी वायरस' और 'किस किसको प्यार करूं' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम 'नचदी फिरांगी' गाने में हॉट और दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं.

'नचदी फिरांगी' गाना आते ही इंटरनेट पर हुआ हिट, एली अवराम का जबरदस्त अंदाज

खास बातें

  • 'नचदी फिरांगी' गाना हुआ रिलीज
  • एली अवराम का दिलकश अंदाज
  • इंटरनेट पर हुआ हिट
नई दिल्ली:

'मिकी वायरस' और 'किस किसको प्यार करूं' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम 'नचदी फिरांगी' गाने में हॉट और दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं. इस गाने के लिए मीत ब्रदर्स ने कनिका कपूर के साथ सहयोग किया है और इस नए गाने में एली हॉट अवतार व दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं. मीत ब्रदर्स के साथ काम करने के अनुभव के बारे में एली ने कहा, "पिछले दो सालों से हम साथ में एक वीडियो में काम करने को लेकर बात करते रहे हैं. मुझे जब इस संगीत वीडियो के लिए संपर्क किया गया तो मुझे बहुत खुशी हुई. जब मुझे पता चला कि कनिका भी इस गीत से जुड़ी हैं तो मैं और ज्यादा रोमांचित हो गई। मुझे शूटिंग करने में बहुत मजा आया."

अब ये काम भी करने लगी हैं सलमान की चहेती एक्ट्रेस, Video में दिखाया अपना टैलेंट

देखें वीडियो-

बता दें कि एली अवराम ने 2013 में 'मिकी वायरस' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था और फिल्म में उनके हीरो मनीष पॉल थे. लेकिन एली को असली लोकप्रियता 'बिग बॉस 7' से मिली और इस शो में वे सलमान खान की चहेती भी रहीं.

कॉमेडियन कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' में भी एली अवराम ने एक्टिंग की थी, और उनकी जोड़ी कपिल शर्मा के साथ बनी थी. एली अलू अर्जुन की अगली फिल्म 'ना पेरू सूर्या' में स्पेशल सॉन्ग भी कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)