NDTV Khabar

कैंसर से लड़ रहीं नफीसा ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, बेटी के लिए लिखा दिल पिघला देने वाला मैसेज

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नफीसा अली (Nafisa Ali) इन दिनों कैंसर (Cancer) के साथ जिंदगी की जंग लड़ रही हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अपने परिवार से जुड़ी यादों से भरा रहता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर से लड़ रहीं नफीसा ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, बेटी के लिए लिखा दिल  पिघला देने वाला मैसेज

Nafisa Ali ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नफीसा अली (Nafisa Ali) इन दिनों कैंसर (Cancer) के साथ जिंदगी की जंग लड़ रही हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अपने परिवार से जुड़ी यादों से भरा रहता है. ज्यादा तस्वीरें उनके बेटे-बेटियों और पोते-पोतियों की होती है. शुक्रवार को नफीसा (Nafisa Ali) ने एक बार फिर परिवार से जुड़ी बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की. इस पोस्ट में उनकी बड़ी बड़ी बेटी अरमाना (Armana) नजर आ रही है. नफीसा (Nafisa Ali) के पोस्ट के मुताबिक ये तस्वीर तब की है जब उनकी पहली बेटी अरमाना पैदा ही हुई थीं. इस तस्वीर में आप नफीसा और उनके पति रिटायर्ट कर्नल आर एस सोढ़ी (Retired Colonel R S Sodhi) का जवां अंदाज देख सकते हैं. इस फोटो को देखकर आपके जहन में 1980 का दौर गुजरने लगेगा. नफीसा (Nafisa) ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि यह तस्वीर मेरी बेटी अर्माना के पैदा होने के कुछ दिनों बाद ही ली गई थी. मेरी सबसे करीबी बेटी जो मेरे अंदरुनी जख्मों को तुरंत ठीक करती है. मेरी देखभाल के लिए उसने बहुत कुछ अपने कंधों पर ले लिया. 

सोनाली बेंद्रे के बाद एक और एक्ट्रेस कैंसर की चपेट में, तीसरे स्टेज के जूझ रहीं नफीसा अली से मिलने पहुंचीं सोनिया गांधी


आमिर ने शाहरुख के गिफ्ट को पांच साल तक हाथ नहीं लगाया था, वजह खुद बताई

नफीसा ने हाल ही में रिटायर्ड कर्नल आरएस लोढ़ी के साथ शादी की 39वीं सालगिरह मनाई. इस मौके पर शेयर की गई तस्वीर में नफीसा का पूरा परिवार है. यहां तक की नफीसा की मां भी नजर आ रही हैं. इन दोनों तस्वीरों को एक साथ रखकर नफीसा की जिंदगी के सफर और उनकी जिंदादिली को समझा जा सकता है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It's our 39th Wedding Anniversary today ... feel happy ????

A post shared by nafisa ali sodhi (@nafisaalisodhi) on

 नफीसा पेरिटोनल कैंसर के साथ जिंदगी की जंग लड़ रही हैं. वह अपनी लड़ाई को किस तरीके से एंज्वाय कर रही हैं. इसे भी आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से समझ सकते हैं. 1 मार्च यानी आज से नफीसा की कीमोथेरेपी की चौथी साइकिल शुरू हो गई है. पिछले साल नवंबर में नफीसा ने इस बात की जानकारी दी थी कि वो कैंसर से पीड़ित हैं. 

टिप्पणियां

कमांडर की वापसी का बॉलीवुड भी कर रहा है बेसब्री से इंतजार,अमिताभ बच्चन ने लिखा 'आपका अभिनंदन'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today I am able to get the green ball going ... Chemotherapy 4th cycle is on 1st March'19

A post shared by nafisa ali sodhi (@nafisaalisodhi) on

बता दें कि नफीसा अली ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया. जिसमें 1979 में रिलीज हुई शशि कपूर (Shashi Kapoor) के साथ जूनून, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 1998 की सुपरहिट फिल्म मेजर (Major Sab) साब, साल 2005 में बड़े पर्दे पर बेवाफा, लाइफ इन ए ... मेट्रो (2007) और  धर्मेंद्र के साथ यमला पगला दीवाना (2010) शामिल हैं. इसके अलावा नफीसा ने मलयालम फिल्मों में भी अभिनय किया है. 
     



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement