NDTV Khabar

नागिन डांस पर 5 ऐसे गाने, जिसे सुनकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप... देखें Video

नागपंचमी (Nag Panchami) के दिन भगवान शिव के गले में विराजमान होने वाले नाग सर्प की पूजा पूरे देश में विधि-विधान से की जाती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नागिन डांस पर 5 ऐसे गाने, जिसे सुनकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप... देखें Video

नागिन डांस पर बॉलीवुड के मशहूर गाने

खास बातें

  1. नागिन डांस पर वायरल हुए ये वीडियो
  2. कई सालों से बनते आए हैं गाने
  3. यूट्यूब पर अब भी खूब हैं पॉपुलर
नई दिल्ली: नागपंचमी (Nag Panchami) के दिन भगवान शिव के गले में विराजमान होने वाले नाग सर्प की पूजा पूरे देश में विधि-विधान से की जाती है. सावन के इस महीने में भोले बाबा को जल चढ़ाने के अलावा नाग देवता को दूध भी अर्पण करते हैं. बचपन से ही हम नाग की पूजा टीवी और फिल्मों में देखते आए हैं. ऐसे में कई फिल्मों में नाग-नागिनों पर गाने बने हैं, जिसे लोग अक्सर याद करने पर गुनगुनाते हैं. इतना ही नहीं, नागिन की तरह डांस करना देश में ज्यादातर लोग पसंद करते हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें बिल्कुल नागिन की तरह लहराते हुए डांस करना होता है. फिलहाल आज हम उन गानों से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं; जिसे आपने अक्सर सुना होगा, लेकिन जब भी सुना होगा इसे पूरा गाने का दिल करेगा.

Video: भोजपुरी नागिन डांस से इंटरनेट पर आया तूफान, पूनम दुबे ने यूं गिराई बिजलियां

देखें वीडियो-


नाग पंचमी पर बॉलीवुड का ऐसा गाना जो पुराने जमाने से लेकर आज तक सबसे ज्यादा सुना जाने वाला सॉन्ग 'मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा...' है. इस गाने में श्रीदेवी का नागिन भरा अवतार हर कोई देखना चाहता है. 'नगिना' फिल्म के लगभग सभी कैरेक्टर काफी पॉपुलर हुए थे. 

देखें वीडियो-


आज जब भी बीन की धुन बजती है तो सबसे पहले साल 1954 में आई फिल्म 'नागिन' का मशहूर गाना 'मेरा तन डोले, मेरा मन डोले...' हर किसी के जुबां पर आ जाता है. यह गाना अब तक का काफी पॉपुलर सॉन्ग रहा है.

यूट्यूब पर इसे अलग-अलग चैनलों पर करोड़ों बार देखा जा चुका है. सिर्फ सैमरू फिल्मी गाने के यूट्यूब चैनल पर 1.1 करोड़ बार यह देखा गया है. 

देखें वीडियो-


ऐसे ही नए जमाने की फिल्म 'बजाते रहो' से मशहूर हुआ गाना 'नागिन डांस नचना...' काफी गदर मचा चुका है. इस गाने की डिमांड हर पार्टी, शादी और बर्थडे के मौके पर होती है. इसकी धुन लोगों के कानों में काफी गूंजती है.

Independence day 2018: जब निरहुआ, पवन सिंह और मनोज कुमार ने 15 अगस्त पर कहा, 'मेरा रंग दे बसंती चोला...'

देखें वीडियो-


वहीं भोजपुरी में भी कुछ ऐसे गाने रहे हैं, जो यूपी-बिहार में खूब छाये रहे. जिसे जरूर सुनना पसंद करेंगे. तरुण तूफानी और रंजीत शर्मा के द्वारा गया ये गाना काफी मशहूर रहा है. 

देखें वीडियो-
 

टिप्पणियां
नाग पंचमी पर यह गाना भी काफी मशहूर है, कलाकार विजय वर्मा, रितु शर्मा और हंसराज रैल्हन ने इसे गाया है. सोनटेक भक्ति नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement