6 अक्टूबर को बनेंगी बहू, 13 को दिखाएंगी ससुर को ‘भूतिया’ अवतार

नागार्जुन फिल्म में तांत्रिक के किरदार में हैं जबकि उनकी बहू सामंथा रूथ प्रभु प्रेतात्मा का किरदार निभा रही हैं...

6 अक्टूबर को बनेंगी बहू, 13 को दिखाएंगी ससुर को ‘भूतिया’ अवतार

सामंथा रुथ प्रभु

खास बातें

  • नागार्जुन के बेटे से कर रही हैं शादी
  • सामंथा की विजय के साथ भी आने वाली है फिल्म
  • आज हो रही है शादी
नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु का विवाह आज तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के बेटे नागा चैतन्य से होने जा रहा है. शादी के लिए भव्य इंतजाम किए गए हैं और मीडिया से लेकर हर जगह इसी शादी की चर्चा है. इस अच्छी खबर के बीच एक्टर बहू और ससुर से जुड़ा एक दिलचस्प तथ्य भी है. दोनों तेलुगु हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘राजू गारी गाडी-2’ में एक साथ आ रहे हैं और फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म नागार्जुन की ‘राजू गारी गाडी (2015)’ का सीक्वल है और मलयालम फिल्म ‘प्रेतम (2016)’ की रीमेक है.



यह भी पढ़ेंः Movie Review: फूड, एम्बीशन और फैमिली के मसाले से बनी जायकेदार डिश है Chef

नागार्जुन फिल्म में तांत्रिक के किरदार में हैं जबकि उनकी बहू सामंथा रुथ प्रभु प्रेतात्मा का किरदार निभा रही हैं. इस तरह फिल्म में बहू जहां डराने का काम करेगी वहीं ससुर उसे अपने तंत्र-मंत्र से काबू करने की कोशिश करते नजर आएंगे. तांत्रिक और प्रेतात्मा का यह मुकाबला दिलचस्प होगा. फिल्म को लेकर हाइप है, और अब तो इसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार भी किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः ‘अंगूरी भाभी’ पर अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने किया जादू और फिर...

वैसे सामंथा रुथ प्रभु इसके अलावा विजय की ‘मिरसाल’ में भी नजर आएंगी.  फिल्म में वे सुपरस्टार ‘विजय’ के साथ लीड रोल में हैं. नागार्जुन की इस साल फरवरी में ‘ओम नमो वेंकटेशाय’ रिलीज हुई थी. सामंथा रूथ प्रभु का नागा चैतन्य से विवाह का ‘राजू गारी गाडी-2’ के बिजनेस पर असर जरूर नजर आएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com