Christmas 2020: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन, नागा चैतन्य और सामंथा ने फैमिली के साथ यूं सेलिब्रेट किया क्रिसमस

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण इस साल आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने अपने घरों पर ही खास अंदाज में क्रिसमस मनाया है. साउथ इंडियन फिल्म के सुपरस्टार नागार्जुन ने भी अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस मनाई.

Christmas 2020: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन, नागा चैतन्य और सामंथा ने फैमिली के साथ यूं सेलिब्रेट किया क्रिसमस

नागा चैतन्य और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने फैमिली के साथ यूं सेलिब्रेट किया क्रिसमस

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण इस साल आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने अपने घरों पर ही खास अंदाज में क्रिसमस पार्टी रखी. साउथ इंडियन फिल्म के सुपरस्टार नागार्जुन ने भी अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस पार्टी मनाई. नागार्जुन की बहू सामंथा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से क्रिसमस पार्टी की कुछ फोटो शेयर की है जिसमें उनके फैमिली के सभी सदस्य मौजदू थे. इस फोटो में सामंथा का लुक देखने लायक है उन्होंने गोल्डन कलर का आउटफिट पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. 

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो फोटो शेयर किया है उसमें एक्टर मनमुदु, उनकी पत्नी अमाला अक्किनेनी, उनके छोटे भाई अखिल अक्किनेनी, अनमोलु सुशांत, आदित्य अक्किनेनी सहित दूसरे फैमिली मेंबर भी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा- पिछली रात की खूबसूरत फोटो. 

क्रिसमस पार्टी की फोटो एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. आपको बता दें कि अक्किनेनी को आखिरी बार मनमाधु 2 में देखा गया था, जो 2002 की फिल्म मनमाधु का ही सिक्वल था. साथ ही वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं. साथ ही नागार्जुन जल्द ही जासूस पर आधारित नाटक वाइल्ड डॉग में भी नजर आएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु तमिल फिल्म काथुवालाकुला रेंदु काधल में नजर आएंगी. साथ ही वह मनोज वाजपेयी की वेब-सीरीज़ 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीज़न में भी नजर आएंगी. वहीं उनके पति नागा चैतन्य फिल्म लव स्टोरी जो कि एक रोमांटिक ड्रामा होगी उसमें नजर आएंगे. आपको बता दें कि सांमथा और नागा की जोड़ी ने माजिली, मनम, ऑटोनगर सूर्या और ये मैया चेसवे जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. अखिल अक्किनेनी को आखिरी बार मिस्टर मजनू में देखा गया था.