सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन ने जारी किया बयान, कही यह बात...

नागार्जुन (Nagarjuna) ने सामंथा रुथ प्रभु ( Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक पर बयान जारी किया है.

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन ने जारी किया बयान, कही यह बात...

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु ( Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने शनिवार को एक दूसरे से तलाक लेने का ऐलान किया था. अब नागा के पिता और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने इस खबर पर रिएक्शन दिया है. नागार्जुन ने अपना स्टेटमेंट ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इसमें लिखा कि सामंथा और चैतन्य के बीच जो भी हुआ वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. वो दोनों का व्यक्तिगत मामला है. नागार्जुन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

नागार्जुन (Nagarjuna) के पोस्ट में लिखा है: "बहुत भारी मन के साथ मैं ये कह रहा हूं. जो भी सामंथा और चैतन्य के बीच हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है. जो भी पति और पत्नी के बीच हुआ वह बहुत ही पर्सनल है. सामंथा और चैतन्य दोनों ही मेरे लिए प्यारे हैं. मेरा परिवार सामंथा के साथ बिताए सभी पलों को याद करेगा और वह हमेशा हम सभी के लिए खास रहेंगी. ईश्वर उन दोनों को हिम्मत दें." नागार्जुन ने इस तरह सामंथा रुथ प्रभु और बेटे नागा चैतन्य की तलाक की खबर पर अपनी राय रखी है.

बता दें कि नागा चैतन्य (Naga Chaitanya), नागार्जुन (Nagarjuna) की पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबती के बेटे हैं. साल 1990 में दोनों ने तलाक ले लिया था. नागार्जुन ने साल 1992 में एक्ट्रेस अमाला से शादी रचाई. दोनों के एक बेटे अखिल हैं, जो एक्टर हैं. सामंथा रुथ प्रभु ( Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य ने शादी के 4 साल बाद तलाक का ऐलान किया. दोनों ने ज्वाइंट स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर साझा किया और अपने अलगाव का ऐलान किया. शादी से पहले दोनों ने करीब दशक तक एक दूसरे को डेट किया था. साल 2017 में दोनों ने साउथ इंडिया और क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी रचाई थी.

VIDEO: बिग बॉस के घर में ये होगी डोनल बिष्ट की रणनीति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com