अर्जुन कपूर ने परिणीति को बाइक पर यूं घुमाया, 'तेरे लिए' सॉन्ग यूट्यूब पर देखा गया 10 लाख बार

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का पहला गाना रिलीज हो चुका है.

अर्जुन कपूर ने परिणीति को बाइक पर यूं घुमाया, 'तेरे लिए' सॉन्ग यूट्यूब पर देखा गया 10 लाख बार

'नमस्ते इंग्लैंड' में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 'नमस्ते इंग्लैंड' का गाना हुआ रिलीज
  • 'तेरे लिए' गाना यूट्यूब पर हिट
  • 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का पहला गाना रिलीज हो चुका है. यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही लोगों ने हाथों-हाथ लिया. सिर्फ 24 घंटे के भीतर इस म्यूजिक वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के सिंगर आतिफ असलम की फैन्स काफी वाहवाही कर रहे हैं. अर्जुन कपूर ने कहा, 'लोकप्रिय गायक आतिफ असलम की आवाज से सजे गीत 'तेरे लिए' को दिल की गहराइयों में महसूस कीजिए. आतिफ ने मंगलवार अर्जुन की आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के एक गीत का लिंक साझा किया है.

आम्रपाली दुबे ने लॉटरी में जीते 10 करोड़ रु., निरहुआ का यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

अर्जुन ने ट्वीट किया, "'तेरे लिए' को अपने दिल की गहराइयों में महसूस कीजिए." उनकी सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा ने भी पोस्ट किया, "अपने दिल की बात सुनो. 'तेरे लिए' जारी." गीत के वीडियो में मुख्य कलाकारों की रोमांटिक यात्रा को दिखाया गया है. यह अर्जुन और परिणीति द्वारा अभिनीत है. आतिफ की आवाज में, इस आत्मस्पर्शी गीत को जावेद अख्तर ने लिखा है और मनन शाह ने इसकी धुन तैयार की है. '

देखें वीडियो-


ऋचा चड्ढा ने इस डायरेक्टर से लिया Panga, देने जा रही हैं सरप्राइज... देखें Tweet

फिल्म के निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, "मेरी सभी फिल्मों में सॉफ्ट रोमांटिक गीत शामिल करना मेरी एक परंपरा रही है, चाहे वो 'नमस्ते लंदन' या 'सिंह इज किंग' हो. मैं उसे 'नमस्ते इंग्लैंड' में जारी रखे हुए हूं." उन्होंने कहा, "रोमांटिक गीत के बिना एक प्रेम कहानी अपूर्ण है. मनन शाह, जावेद साब और आतिफ ने इस गीत के साथ अद्भुत काम किया है." 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com