नाना पाटेकर भी कोरोनावायरस के खिलाफ जंग के लिए आए आगे, पीएम और सीएम राहत कोष में दान दिए इतने पैसे

नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने जानकारी दी है कि वह पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में डोनेट कर रहे हैं.

नाना पाटेकर भी कोरोनावायरस के खिलाफ जंग के लिए आए आगे, पीएम और सीएम राहत कोष में दान दिए इतने पैसे

नाना पाटेकर (Nana Patekar) भी कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में हुए शामिल

खास बातें

  • नाना पाटेकर ने किया ट्वीट
  • वीडियो शेयर कर नाना ने दी जानकारी
  • पीएम और सीएम राहत कोष में दिए पैसे
नई दिल्ली:

नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने जानकारी दी है कि वह पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में 50-50 लाख रुपये दान दे रहे हैं. इस तरह अक्षय कुमार और भूषण कुमार की तरह नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने भी कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) के खिलाफ जंग में योगदान दिया है. नाना पाटेकर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो मैसेज के जरिये यह संदेश दिया है. नाना पाटेकर का यह ट्वीट खूब देखा जा रहा है, और इस पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

Newsbeep

नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने अपने एनजीओ नाम फाउंडेशन की ओर से यह डोनेशन दी है. इस वीडियो में नाना पाटेकर कह रहे हैं, 'इस समय हमें हमारी जाति, हमारा धर्म, हमारा पंथ भूलकर सरकार के साथ मिलकर काम करना होगा. इतनी बड़ी मुश्किल के समय सरकार अकेले लड़ नहीं सकती. पीएम और सीएम फंड के लिए नाम फाउंडेशन के माध्यम से 50-50 लाख के दो चेक भेजे जाएंगे...सबसे  जरूरी बात यह है कि आप घर से बाहर मत निकलिए. इस समय घर में रहना ही सबसे बड़ी देश-सेवा है.' इस तरह नाना पाटेकर ने डोनेशन के साथ ही मैसेज भी दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश में कोरोनावायरस (Coronavirus India Updates) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से ये जानकारी दी गई है. बता दें कि 1 दिन में सामने आने वाला यह सबसे ज्यादा मामला है. बता दें कि कोरोनावायरस से लड़ाई को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है.