NDTV Khabar

तनुश्री को कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी में नाना पाटेकर, वकील ने कहा- झूठे आरोपों के लिए माफी मांगे

बॉलीवुड व मराठी के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने मामले को लेकर खुलासा करते हुए बदसलूकी का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तनुश्री को कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी में नाना पाटेकर, वकील ने कहा- झूठे आरोपों के लिए माफी मांगे

नाना पाटेकर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नाना पाटेकर के वकील बोले
  2. कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी
  3. तनुश्री झूठे आरोपों के लिए माफी मांगे
नई दिल्ली: बॉलीवुड व मराठी के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने मामले को लेकर खुलासा करते हुए बदसलूकी का आरोप लगाया है. इस आरोप को लेकर जहां तनुश्री दत्ता के साथ कई सेलेब्स उनके साथ समर्थन में खड़े हो रहे हैं तो वहीं नाना पाटेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में हैं. नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए झूठे आरोप लगाए हैं, जिसके लिए हम उन्हें कानूनी नोटिस भेजने वाले हैं. आज हम उन्हें नोटिस भेजेंगे. यह नोटिस झूठे आरोपों के लिए माफी मांगने के लिए होगा.'

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले पर सोनम कपूर आईं आगे, लिखा- मुझे तनुश्री की बात पर भरोसा है...

तनुश्री की मानें तो फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर वह सोलो आइटम नंबर की शूटिंग करने आई थीं. तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बेहद बदतमीजी से पेश आते थे. उन्होंने प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी ने भी तनुश्री की बात पर विश्वास नहीं किया. इतना ही नहीं शूटिंग स्टूडियो से बाहर निकलते वक्त उनपर हमला भी हुआ था. फिर पुलिस ने आकर तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था. 

 
तनुश्री का दावा है कि उनके साथ हुई बदसलूकी के बारे में हर कोई जानता था, लेकिन किसी ने आवाज नहीं उठाई. तनुश्री कहती हैं, "हर किसी ने इसके बारे में गपशप की, लेकिन खुलकर बात नहीं रखी. इंडस्ट्री में रहते हुए आप ऐसी कई कहानियां सुनते हो. लेकिन चीजें कभी भी सतह नहीं लेती, क्योंकि पीआर कंपनी इसे अच्छी तरह से दबाती है. ये लोग गरीबों में अनाज बांटने का दावा करते हैं. लेकिन यह गरीबों के लिए कितना करते हैं और कितना नहीं, ये कोई नहीं जानता. सब सिर्फ दिखावा है."

नाना पाटेकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के आरोपों को नकारा, कहा- कानूनी कार्रवाई करूंगा
 
जेनिस सिक्वेरा ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के इस पूरे मामले को लेकर ढेर सारी ट्वीट किए हैं, और उनकी बात को सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और ट्विंकल खन्ना का भी साथ मिला है. जेनिस सिक्वेरा ने लिखा हैः "यह घटना दशक भर पहले की है. तनुश्री दत्ता आज जो बता रही हैं, यही बातें उन्होंने मुझे इस मामले के घटने के तुरंत बाद भी बताई थीं. अगर इसमें कोई सच नहीं है तो कैसे किसी शख्स का बयान दशक भर बाद भी एक जैसा ही रह सकता है? तनुश्री ने बाद में बताया कि नाना पाटेकर उन्हें छू सके इसलिए डांस में अश्लील स्टेप डाले गए. इसी समय उन्हें कुछ शक हुआ और तनुश्री ने सेट से जाने का फैसला लिया. उन्हें प्रोड्यूसर के आक्रामक व्यवहार की उम्मीद कतई नहीं थी. तभी तनुश्री के माता-पिता भी सेट पर आ गए. उनकी कार पर हमला हुआ, विंडशील्ड टूट गई. मैं उनका वर्जन लेने के लिए उनसे बात करने की कोशिश कर रही थी. उन्होंने मुझे घर पर बुलाया. उन्होंने रोते हुए पूरा प्रकरण बताया. न जाने कहां से गुंडे आ गए और वैनिटी वैन का दरवाजा पीटने लगे. पुलिस सेट पर आ गई. इस सब के बीच नाना पाटेकर यही कह रहे थे कि मेरी बेटी जैसी है. उस समय इस बात के कोई मायने नहीं रह गए थे. कुछ समय बाद शूटिंग शुरू हो गई. तनुश्री ने काम शुरू कर दिया, कुछ शॉट के बाद नाना पाटेकर उनके साथ आ गए. तनुश्री फिर चली गईं और शूटिंग थम गई. उन्होंने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया और बाहर आने से इनकार कर दिया. मैंने तनुश्री को सेट पर अपसेट देखा. वहां कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, नाना पाटेकर और एक आदम (जिसके बारे में बाद में पता चला कि वह प्रोड्यूसर है)  बातचीत कर रहे थे. 50 डांसर इंतजार कर रहे थे. ऑफिशल वर्जन यह था कि हीरोइन को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं. मैं उस समय एक प्राइवेट चैनल में रिपोर्टर थी. इसके लिए बीटीएस शूट किया जाना था. लेकिन जब मैं पहुंची मुझे बताया गया कि एक्ट्रेस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है."

नाना पाटेकर पर आरोप लगाने वाली 'आशिक बनाया आपने' की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बोलीं- मुझ पर हमला हुआ, धमकी मिली...

टिप्पणियां
तनुश्री दत्ता फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के स्पेशल नंबर में नजर आने वाली थी. कथित तौर पर नाना पाटेकर द्वारा कथित तौर पर हुए दुर्व्यवहार के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी. बता दें, साल 2004 में 'मिस इंडिया' का टाइटल जीतने वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने 'ढोल', 'गुड बॉय बेड बॉय', 'स्पीड' जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2010 में फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement