नाना पाटेकर के हाथ पर बैठी नन्ही चिड़िया, फोटो हुई वायरल तो फैन्स बोले- बॉलीवुड का सबसे...

नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने एक फोटो शेयर की है जिसमें एक चिड़िया उनकी हथेली पर बैठी है और इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

नाना पाटेकर के हाथ पर बैठी नन्ही चिड़िया, फोटो हुई वायरल तो फैन्स बोले- बॉलीवुड का सबसे...

नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने हाथ पर चिड़िया बैठाकर शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • नाना पाटेकर ने चिड़िया के साथ फोटो शेयर कर लिखा- मित्र
  • नाना पाटेकर की फोटो पर फैंस का यह कमेंट हो रहा वायरल
  • नाना पाटेकर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नाना पाटेकर (Nana Patekar) एक एक्टर होने के साथ- साथ लेखक (Writer) और फिल्‍म निर्माता (Film Producer) भी हैं. नाना पाटेकर ने अलग तरह की एक्टिंग शैली की वजह से हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) में अपनी एक खास जगह बनाई है. फिल्म 'तिरंगा', 'राजनीति', 'अपहरण', 'मुस्तफा' जैसी फिल्मों में नाना पाटेकर (Nana Patekar) की दमदार एक्टिंग आज भी लोगों के दिल में बसी है. नाना पाटेकर इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. और वह अकसर अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो के जरिए जुड़े रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक चिड़िया की फोटो शेयर की है. इस फोटो में नाना अपनी हथेली पर चिड़िया को बैठाए हुए नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए नाना पाटेकर लिखते हैं- 'मित्र.' यह फोटो बेहद प्यारी है.

नाना पाटेकर (Nana Patekar) की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा- सच्चे इंसान के पास ही होते है ऐसे मित्र. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- Bollywood का सबसे ईमानदार और सबसे सच्चा कलाकार. जो बिल्कुल हम आम भारतवासियों जैसा है. इस तरह नाना पाटेकर की यह फोटो फैन्स का दिल जीत रही है, और नाना पाटेकर (Nana Patekar) की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हो रही है.