NDTV Khabar

PM Narendra Modi पर आने वाली है फिल्म, जानिए कब हो रही है रिलीज

हिंदी फीचर फिल्म 'मोदी काका का गांव' आखिरकार शुक्रवार को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Narendra Modi पर आने वाली है फिल्म, जानिए कब हो रही है रिलीज

खास बातें

  1. पीएम मोदी से प्रेरित है यह फिल्म
  2. इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है फिल्म
  3. सुरेश कुमार झा हैं फिल्म के निर्माता
नई दिल्ली: हिंदी फीचर फिल्म 'मोदी काका का गांव' आखिरकार शुक्रवार को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी. फिल्म का पहले नाम 'मोदी का गांव' रखा गया था, जिसे बदलकर 'मोदी काका का गांव' कर दिया गया. फिल्म को कई वजहों से सेंसर प्रमाण पत्र दिए जाने से इनकार किया जा रहा था. अंतत: करीब 11 महीने बाद फिल्म रिलीज हो रही है. फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे से प्रेरित है. फिल्म के निर्माता सुरेश के झा ने कहा कि पहले चरण में हिंदी फिल्म महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पूर्वी पंजाब व उत्तराखंड के 600 स्क्रीनों पर रिलीज होगी. इसके बाद देश के दूसरे भागों में रिलीज की जाएगी.

पढ़ें: Tiger Zinda Hai से सलमान खान बने Box Office के सुल्तान, किए ये बड़े कारनामे

फिल्म 'मोदी काका का गांव' के प्रोमो, पोस्टर, बैनर मुबंई शहर व उपनगरों के कई सिनेमा हॉलों व मल्टीप्लेक्सों के अलावा देश के दूसरे शहरों में लग गए हैं. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को नवंबर के अंत में सेंसर सर्टिफिकेट दे दिया जिसके बाद यह संभव हुआ है.



फिल्म को बीते फरवरी से आठ महीनों तक प्रमाणन बोर्ड से सर्टिफिकेट के लिए इंतजार करना पड़ा. बता दें कि गुजरात में आज ही नए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शपथ ग्रहण की है. झा ने कहा कि फिल्म 'मोदी के जीवन पर आधारित नहीं' है, लेकिन फिल्म प्रधानमंत्री मोदी के दृष्टिकोण व देश के विकास के एजेंडे से प्रेरित है.

VIDEO: विजय रुपाणी ने दूसरी बार CM पद की शपथ ली


टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement