नसीरूद्दीन शाह ने इरफान खान को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- मैंने कभी भी उनमें आत्म संदेह नहीं...

एक्टर नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से बेहद दुखी है, उन्होंने इरफान के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

नसीरूद्दीन शाह ने इरफान खान को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- मैंने कभी भी उनमें आत्म संदेह नहीं...

नसीरूद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) ने लिखा इरफान खान (Irrfan Khan) के लिए इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • नसीरूद्दीन शाह ने किया इरफान खान को याद
  • लिखा उनके लिए इमोशनल पोस्ट
  • किया पहली मुलाकात को याद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का लंबी बीमारी के बाद 29 अप्रैल को निधन हो गया. इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुखी हैं, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ कर रहे हैं. वहीं, इरफान खान (Irrfan Khan Died) की एक्टिंग को खूब सराहने वाले एक्टर नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) भी एक्टर के निधन पर इमोशनल हो गए. उन्होंने 'द हिंदू' अखबार में इरफान खान को श्रद्धांजलि देते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा. नसीरुद्दीन शाह ने एक्टर के साथ उनकी पहली मुलाकात को याद करते हुए लिखा, "इरफ़ान उसी विनीत और गरिमापूर्ण तरीके से चले गए, जैसे कि वह रहते थे." 

नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने आगे कहा, "जब मैं एक दिन घर लौटा, तो मैंने देखा कि रतना मेरे ड्राइंग रूम में एक बेहद ही सौम्य व्यक्तित्व वाले शख्स के साथ बैठी हैं, जो किसी टीवी फिल्म के लिए उनके साथ रिहर्सल कर रही थीं. यदि वो आंखें नहीं होती, तो मैं उस आदमी की तरफ ध्यान नहीं देता और ना ही मैंने कभी उन्हें परफार्म करते देखा था. लेकिन उसके शांत आश्वासन में कुछ ऐसा था कि वह उस दिन मेरा अभिवादन करने के लिए उठे."


नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने आगे कहा, "मैंने कभी भी इरफान खान में आत्म संदेह का एक कोटा नहीं पाया, एक एक्टर, एक शख्सियत और लोगों पर विश्वास को दोहराने वाले इरफान (Irrfan Khan) कि बुद्धिमत्ता हर उस चीज में दिखती थी, जो वह करते थे. उनकी व्यक्तित्व एक कोमलता, एक शांत पुरुष और एक अद्वितीय रहस्य है, जो कम मेहनती अभिनेताओं से ईर्ष्या करते थे. जो सफलता को ईश्वर की दयालुता या जन्मजात प्रतिभा या सौभाग्य के रूप में देखते हैं, लेकिन मेरी राय में ऐसा नहीं था."


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com