NDTV Khabar

भीड़ की हिंसा की घटनाओं से नाराज नसीरूद्दीन शाह बोले- मैंने लोगों की बहुत गालियां सुनी हैं, लेकिन समाज में खुलेआम...

दिग्गज अभिनेता नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने शनिवार को कहा कि वह भीड़ हिंसा की घटनाओं को लेकर अपने बयान पर कायम हैं लेकिन वह समाज में 'खुलेआम हिंसा' से बहुत व्यथित हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भीड़ की हिंसा की घटनाओं से नाराज नसीरूद्दीन शाह बोले- मैंने लोगों की बहुत गालियां सुनी हैं, लेकिन समाज में खुलेआम...

नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की फाइल फोटो

खास बातें

  1. भीड़ हिंसा की घटनाओं से नाराज हैं नसीरूद्दीन शाह
  2. बोले- समाज में खुलेआम नफरत की भावना परेशान करने वाली है
  3. भीड़ हिंसा की घटनाओं को लेकर अपने बयान पर कायम हैं नसीरूद्दीन शाह
नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने शनिवार को कहा कि वह भीड़ हिंसा की घटनाओं को लेकर अपने बयान पर कायम हैं लेकिन वह समाज में 'खुलेआम हिंसा' से बहुत व्यथित हैं. पिछले साल 69 वर्षीय अभिनेता ने भीड़ के हाथों हिंसा की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा था कि कई जगहों पर किसी पुलिसकर्मी की मौत के बजाय गाय की मौत को अधिक अहमियत दी जा रही ह. 'इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट' में नसीरूद्दीन शाह के साथ बातचीत में अभिनेता आनंद तिवारी ने उनसे पूछा था कि क्या राजनीतिक एवं सामाजिक मुद्दों पर उनके विचारों का फिल्म बिरादरी में उनके संबंधों पर असर पड़ता है.

मलाइका अरोड़ा ने फिर शेयर किया जिम का Video, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

इस पर नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा, "फिल्म उद्योग या फिल्म से जुड़े लोगों से किसी मामले में कभी भी उनके करीबी रिश्ते नहीं रहे हैं. मैं नहीं जानता कि इससे मेरे रुख पर कोई प्रभाव पड़ता है या नहीं, क्योंकि अब मुझे काम बहुत कम मिलता है. मैं बस यही महसूस करता हूं कि मैं अपने विचारों पर कायम रहता हूं." अभिनेता ने कहा, "मैंने लोगों की बहुत गालियां सुनी हैं, जिनके पास कुछ बेहतर करने के लिये नहीं है. लेकिन यह मुझे बिल्कुल प्रभावित नहीं करती हैं. परेशान करने वाली जो बात है वह है समाज में खुलेआम नफरत की भावना."


अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक के साथ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें Pics

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को खुला पत्र लिखने वाले 49 सेलिब्रिटी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की हाल में निंदा करने वाले सांस्कृतिक समुदाय के उन 180 से अधिक सदस्यों में नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) भी शामिल थे. इन सदस्यों में शाह के साथ सिनेमैटोग्राफर आनंद पटवर्धन, इतिहासकार रोमिला थापर और सामाजिक कार्यकर्ता हर्ष मंदर भी शामिल थे.

टिप्पणियां

VIDEO: The Sky is Pink Movie Review: Priyanka Chopra की शानदार एक्टिंग, और दिल छू लेने वाली कहानी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement