नसीरुद्दीन शाह के स्वास्थ्य को लेकर फैली अफवाह तो एक्टर ने दिया जवाब, बोले- मेरी सेहत की चिंता...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अपनी एक्टिंग और अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. लेकिन बीते दिन खबर आई कि नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती हैं.

नसीरुद्दीन शाह के स्वास्थ्य को लेकर फैली अफवाह तो एक्टर ने दिया जवाब, बोले- मेरी सेहत की चिंता...

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अपने स्वास्थ्य पर फैली अफवाहों को लेकर दी प्रतिक्रिया

खास बातें

  • नसीरुद्दीन शाह के स्वास्थ्य को लेकर फैली अफवाह
  • एक्टर ने अपने स्वास्थ्य पर फैली अफवाहों को लेकर दिया जवाब
  • नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मेर स्वास्थ्य की चिंता करने वालों...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अपनी एक्टिंग और अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. लेकिन बीते दिन खबर आई कि नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि बाद में यह खबर फेक निकली और खुद एक्टर ने अपनी खराब तबीयत की खबरों को खारिज किया. दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह
ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह "ठीक" हैं और इस समय घर पर हैं. इसके साथ ही उनके बेटे विवान शाह (Vivaan Shah) ने भी अपने पिता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत से जुड़ा एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि बाबा ठीक हैं और उनकी तबीयत से जुड़ी खबरें झूठी हैं.

वहीं, फेसबुक पोस्ट में 69 वर्षीय नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने लोगों को उनकी चिंता के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में आश्वस्त किया. उन्होंने कहा, "मैं मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं और उन्हें आश्वस्त करता हूं कि मैं ठीक हूं." अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा, "मैं घर पर हूं और लॉकडाउन का
पालन कर रहा हूं. कृपया किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करें. वहीं, विवान शाह ने अपने ट्वीट में नसीरुद्दीन शाह की तबीयत के बारे में बात करते हुए कहा कि वह इरफान भाई और चिंटू जी को याद कर रहे हैं, साथ ही उनके लिए दुआ भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विवान शाह (Vivaan Shah) ने पिता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बारे ट्वीट करते हुए लिखा, "सब ठीक है. बाबा बिल्कुल ठीक हैं. उनकी सेहत के बारे में सारी अफवाहें झूठी हैं. वह बिल्कुल स्वस्थ हैं. इरफान भाई और चिंटू जी के लिए दुआ कर रहे हैं और उन्हें बहुत याद भी कर रहे हैं. उनके परिवारों को हार्दिक संवेदनाएं. हमारा दिल उनके लिए रो रहा है. यह हम सबके लिए बहुत बड़ा नुकसान है."