नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पंड्या के संग जलाई मोमबत्ती, Video पोस्ट कर लिखा- इस कठिन समय में...

क्रिकेटर हार्दिक हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपनी मंगेतक नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ मोमबत्ती जलाते नजर आ रहे हैं, उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पंड्या के संग जलाई मोमबत्ती, Video पोस्ट कर लिखा- इस कठिन समय में...

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर देशभर में लोगों ने दीये जलाए और जनता ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ एकजुट होने का संदेश दिया. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर दीये जला रहे हैं. हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भी अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ मोमबत्ती जलाते नजर आ रहे हैं. हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस वीडियो में गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ वीडियो बना रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा, "यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि पूरा भारत इस समय एक साथ आ गया हेल्थकेयर स्टाफ को धन्यवाद देने और उनकी सहायता करने के लिए. बहुत अच्छी पहल, जिसका हम सब हिस्सा बनें."

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने आगे लिखा, "हम एक साथ बहुत मजबूत हैं और इस कठिन समय में लड़ने के लिए बहुत दृढ़ निश्चयी हो गए हैं." हार्दिक पांड्या के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा को वैलेटाइन्स डे के दिन प्रपोज किया था, इस दौरान उन्होंने नताशा को अंगूठी भी पहनाई थी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com