Natasa Stankovic ने शेयर की पति और बेटे की फोटो, फैन्स बोले- भाभी पर गया है अगस्त्य..

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और बेटे अगस्त्य के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

Natasa Stankovic ने शेयर की पति और बेटे की फोटो, फैन्स बोले- भाभी पर गया है अगस्त्य..

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की फोटो
  • पति और बेटे के साथ पूल में आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक बड़ी ही खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Photo) ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, उसमें तीनों स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं. इस तरीके से दोनों अपने बेटे के साथ आराम और फुरसत के पल बिता रहे हैं. इनकी इस तस्वीर को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया में दोनों की यह तस्वीर खूब वायरल हो गई है.

इस फोटो को नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Video) ने शेयर करते हुए इसके कैप्शन में वाटर बेबीज लिखा है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि अपने घर में ही बने मिनी स्विमिंग पूल में नताशा और हार्दिक गर्मी से निजात पाने के लिए बेटे अगस्त्य के साथ उतरे हुए हैं. साथ में ये तीनों देखते ही बन रहे हैं. यही वजह है कि इनके फैन्स भी खुद को इनकी तारीफ करने से और इन्हें परफेक्ट और लवली फैमिली बताने से रोक नहीं पा रहे हैं.

एक फैन ने तो इसे इंटरनेट पर आज की सबसे प्यारी तस्वीर बताया है तो एक और फैन ने लिखा है कि बेटा बिल्कुल आप पर गया है भाभी. उसी तरह से एक और फैन ने लिखा है कि बेबी बड़ा बिंदास है. गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा (Natasa Stankovic) अकसर बेटे अगस्त्य के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं, जिन पर इनके फैन्स भी खूब प्यार बरसाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com