Natasa Stankovic और हार्दिक पंड्या ने समुद्र किनारे चिल करते आए नजर, देखें Photos

एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) और उनके क्रिकेटर पति हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों वैकेशंस पर हैं.

Natasa Stankovic और हार्दिक पंड्या ने समुद्र किनारे चिल करते आए नजर, देखें Photos

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • नताशा ने शेयर की फोटो
  • हार्दिक पंड्या के साथ समुद्र किनारे चिल करती आईं नजर
  • बेटा अगस्त्य भी साथ आया नजर
नई दिल्ली :

एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) और उनके क्रिकेटर पति हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों वैकेशंस पर हैं. हार्दिक पंड्या और नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ छुट्टियों पर हैं, और दोनों की खूब फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने पति हार्दिक पंड्या की बेटे के साथ फोटो शेयर की हैं. यह फोटो खूब वायरल हो रही हैं, और फैन्स के इन फोटो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. वैसे भी दोनों ही लगातार अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं. 

नताशा और हार्दिक के बेटे ने पूल में की मस्ती, मम्मी और पापा संग यूं एंजॉय की छुट्टियां- देखें Photos और Video

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने इन फोटो को इमोजी के साथ शेयर किया है और इस पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का भी रिएक्शन आया है. वैसे भी नताशा और हार्दिक पंड्या की वैकेशन फोटो में उन्हें पूल में चिल करते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, फोटो को देखकर समझा जा सकता है कि उनका बेटा अगस्त्य पूल में कितना चिल कर रहा है, और खुश नजर आ रहा है. 

नताशा और हार्दिक पंड्या का बेटा अगस्त्य पहली बार उतरा पूल में, बनाया ऐसा मुंह- देखें Cute Photos

Amrita Arora: चाय, चाट और दोस्तों के साथ अमृता अरोड़ा ने मनाया अपना 43 वां बर्थडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने फिल्म 'सत्याग्रह' (Satyagrah) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. नताशा ने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और 'नच बलिए' से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. नताशा स्तांकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने बीते साल ही शादी की थी.