नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे के साथ डांस करते हुए शेयर किया Video, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे के साथ डांस करते हुए शेयर किया Video,  फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

नताशा स्टेनकोविक (natasa stankovic) ने अपने बेटे के साथ डांस करते हुए शेयर किया Video

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक का Video हुआ वायरल
  • नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे के साथ डांस करती नजर आईं
  • नताशा स्टेनकोविक का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी का ग्लैमरस स्टाइल अकसर सुर्खियों में बना रहता है और उनका एक वीडियो भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नताशा अपने बेटे के साथ क्यूट अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) वीडियो में फ्लावर टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं. उनका स्टाइल फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 'नताशा स्टेनकोविक के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी वीडियो पर कमेंट की बरसात करते नहीं थक रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अकसर अपने पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और बेटे अगस्त्य के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते हुए नजर आती हैं. नताशा स्टेनकोविक ने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था.