Natasa Stankovic ने बेटे के जन्म के बाद पहली बार शेयर की Photo, बोलीं- मेरा परिवार, मेरी दुनिया

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने भी बेटे और पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं.

Natasa Stankovic ने बेटे के जन्म के बाद पहली बार शेयर की Photo, बोलीं- मेरा परिवार, मेरी दुनिया

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) बेटे के जन्म के बाद पहली बार शेयर की फोटो

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक ने बेटे के जन्म के बाद पहली बार शेयर की फोटो
  • एक्ट्रेस ने लिखा कि मेरा परिवार मेरी दुनिया
  • नताशा स्टेनकोविक की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और मशहूर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के घर एक बेटे ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी खुद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने भी बेटे और पति हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में हार्दिक पांड्या अपने नन्हे बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं तो वहीं नताशा स्टेनकोविक अपने हाथों में गुलाब का गुलदस्ता लिये नजर आ रही हैं. 

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) द्वारा साझा की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. नताशा ने पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरा परिवार मेरी दुनिया." उनकी इस फोटो पर जहां हार्दिक पांड्या ने हार्ट शेप इमोजी के जरिए कमेंट किया तो वहीं कई बॉलीवुड और टीवी सितारों ने बधाइयां भी दीं. बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर सगाई की थी. मई महीने में हार्दिक और नताशा शादी के बंधन में बंधे थे. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लिखा था, "नताशा और मेरा सफर साथ में काफी शानदार रहा है और यह अब और बेहतर होने जा रहा है. एक साथ अब हम अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं." एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था.