Natasa Stankovic ने ससुर हिमांशु पांड्या के निधन के बाद शेयर कीं Photos, बोलीं- आप हमारा घर सूना कर गए...

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने ससुर हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) को याद करते हुए उनके लिए एक भावनात्मक पोस्ट भी लिखी.

Natasa Stankovic ने ससुर हिमांशु पांड्या के निधन के बाद शेयर कीं Photos, बोलीं- आप हमारा घर सूना कर गए...

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने लिखी हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) के लिए पोस्ट

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक ने ससुर हिमांशु पांड्या को किया याद
  • फोटोज शेयर कर बोलीं- आप हमारा घर सूना कर गए
  • नताशा स्टेनकोविक की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) का 71 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. ऐसे में उनकी बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने ससुर के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इसके साथ ही नताशा स्टेनकोविक ने ससुर को याद करते हुए उनके लिए एक भावनात्मक पोस्ट भी लिखा. अपनी पोस्ट में नताशा स्टेनकोविक ने बताया कि वह अपने बेटे अगस्त्य पांड्या को बताएंगे कि उनके दादाजी कितने अच्छे थे. नताशा स्टेनकोविक की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने ससुर हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) को याद करते हुए लिखा, "अभी भी इस चीज को मानने के लिए तैयार नहीं हूं कि आप हमारे बीच नहीं रहे. आप सबसे क्यूट, मजबूत और परिवार में सबसे मजाकिया व्यक्ति थे. आपने अपने पीछे बहुत सी यादें जरूर छोड़ी हैं, लेकिन हमारा घर सूना कर गए. आपको और आपके फनी जोक्स को खूब याद कर रही हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि आपने अपनी जिंदगी एक बॉस की तरह जी. हमारे सच्चे रॉकस्टार. मैं आपके गूगली अगस्त्य को यह जरूर बताउंगी कि उसके दादाजी कितने अच्छे थे. स्वर्ग से मुस्कुराइये. हर चीज के लिए आपका शुक्रिया और आपको मेरा ढेर सारा प्यार पापा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) अपने पोते अगस्त्य पांड्या के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक फोटो में जहां पोते को गोद में लिया हुआ है तो वहीं दूसरी फोटो में वह नन्हे पोते से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हिमांशु पांड्या के निधन को लोकर फैंस के साथ-साथ कई सितारों ने भी कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं, नताशा स्टेनकोविक के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म सत्याग्रह से कदम रखा था. लेकिन असल लोकप्रियता नताशा स्टेनकोविक को 'नच बलिए 9'  और बिग बॉस के जरिए हासिल हुई.