Natasa Stankovic ब्लैक स्विमसूट पहन समंदर किनारे यूं चिल करती आईं नजर, वायरल हुई Photos

अभिनेत्री और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उनकी फोटो सामने आई है. इस फोटो में समंदर किनारे एंजॉय कर रही हैं.

Natasa Stankovic ब्लैक स्विमसूट पहन समंदर किनारे यूं चिल करती आईं नजर, वायरल हुई Photos

नताशा स्तांकोविक ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो अकसर वायरल होते नजर आते हैं. नताशा के डांस वीडियो भी फैन्स को काफी पसंद आते हैं इसलिए उनके शेयर करते ही वायरल हो जाते हैं. इसी बीच उन्होंने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में समंदर किनारे चिल करती नजर आ रही हैं. वहीं फोटो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का स्विमसूट पहना हुआ है.

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Sun & sand'. नताशा की इस फोटो को देख फैन्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'आप और समुद्र तट, कभी न खत्म होने वाली प्रेम कहानी', तो किसी ने लिखा है 'बहुत शानदार फोटो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नताशा के बारे में बताएं तो वे सर्बियन डांसर और मॉडल  हैं. उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड  में एंट्री की थी, लेकिन उन्हें खास पहचान 'डीजे वाले बाबू' सॉन्ग  से मिली था. वे नच बलिए  के मंच पर भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर नताशा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. बता दें कि नताशा और हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में सगाई की थी वहीं जुलाई में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था.