NDTV Khabar

65th National Film Awards: सिंगर साशा तिरुपति हुईं हताश, बोलीं,‘हम राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कार लेने आए थे न कि किसी सरकारी अधिकारी से’

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं के पुरस्कार राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के हाथों न मिलने को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
65th National Film Awards: सिंगर साशा तिरुपति हुईं हताश, बोलीं,‘हम राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कार लेने आए थे न कि किसी सरकारी अधिकारी से’

सिंगर साशा तिरुपति

खास बातें

  1. 137 विजेता होंगे सम्मानित
  2. राष्ट्रपति के हाथों मिलेगा 11 को पुरस्कार
  3. 60 विजेताओं ने किया बहिष्कार का ऐलान
नई दिल्ली:

65th National Film Awards (65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार) विजेताओं के पुरस्कार राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के हाथों न मिलने को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. सिंगर साशा तिरुपति उन विजेताओं में से हैं जिन्हें राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के हाथों सम्मान नहीं मिलेगा. साशा को मणिरत्नम निर्देशित फिल्म ‘कातरू वेलियेदई’ के सॉन्ग ‘वान वरुवान’ के लिए यह पुरस्कार दिए जाने की घोषणा हुई थी. साशा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “पुरस्कार मिल रहा है लेकिन राष्ट्रपति से नहीं. सिर्फ 11 लोगों को ही राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित किया जाएगा. अब बहुत ज्यादा अपमानित महसूस कर रही हूं. इसका पूरा रोमांच ही चला गया है. मैं बहुत एक्साइटेड थी. मेरे पिता वैंकूवर से आने वाले थे. शुक्र है कि वे नहीं आए. अगर वे आ जाते तो यह वाकई शर्म की बात होती क्योंकि वह इतना लंबा सफर तय करके मुझे राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कार मिलता देखना चाहते थे. 64 साल से राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार राष्ट्रपति दे रहे थे. जब आप राष्ट्रीय पुरस्कार की बात करते हैं तो आंखों के सामने अपने आप से ही राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कार मिलने की तस्वीर घूम जाती है.”

प्रियंका चोपड़ा नहीं रहीं 'देसी गर्ल', फैन्स बोले- पूरी अमेरिकन हो गई...


हताशा की बात यह है कि ये जानकारी उस समय दी गई जब सभी विजेता पुरस्कार लेने के लिए दिल्ली आ चुके थे. वे बताती हैं, “किसी को भी जानकारी देने का समय नहीं था. हम यहां राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कार लेने आए थे न कि किसी सरकारी अधिकारी से. जो पत्र हमें मिला उसमें साफ-साफ लिखा था कि यह पुरस्कार हमें भारत के राष्ट्रपति देंगे. लेकिन कुछ इसके उलटा होता है तो सिस्टम में आपका भरोसा खत्म हो जाता है.” वे अपनी मम्मी के साथ पुरस्कार लेने आई हैं.

दीपिका पादुकोण के गर्दन पर आज भी RK का टैटू, तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

पुरस्कार समारोह में परफॉर्म करने के बारे में पूछे जाने पर साशा ने कहा, “नहीं, मैं नहीं कर रही हूं. मुझे नहीं लगता कोई परफॉर्म कर रहा है. वे कह रहे हैं कि सब कुछ बहुत जल्दी-जल्दी होगा. राष्ट्रपति के पास सिर्फ एक घंटा है जिसमें वे 11 लोगों को सम्मानित करेंगे. मुझे नहीं लगता उनके पास किसी चीज के लिए समय होगा.” साशा का कश्मीर कनेक्शन भी है और वे वे कनाडा से छह साल पहले ही मुंबई आई थीं.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement